Home -9

166 15 10
                                    

At home

They all came into the living room and sat.

Zora: ye dekho vamu ye mera or zivu di ka ghar hai to tum ab yahi rahogi hamre sath. Yaha ham do hi rehte hai kyuki papa Mumbai kam hi rehte hai or tum yaha hogi to zivu ko bhi company milegi kyuki me mission ki vajh se zyada Ghar pe hota nahi hu.

Vamu: To aap di ko yaha pe akele rakhte  ho not fair bhai.

Zora: nahi re baba vo me nahi hota hu to tumare bade papa ke pass jati hai lekin ab yaha pe reh sakti hai tum ho Naa.

Ziva: Ha ab me or vamu yaha saath me chill karenge haina.

Vamu: Haaa

That's when her call ring it's Anushka

Vamu: mumma  ka hai mumaa se to baat kar sakte ho aap dada ko nahi pata me yaha pe aapke sath hu

All: kya chachu ko nahi malum

Vamu: no vo sab baad me batati hu pehle baat to karlo.

Anu: vamu kaha thi call kyu nahi kiyaa tumne aaaj kab se call kar rahi thi tumne thik ho na?

Vami: mumma me thik hu lekin Zora bhai zivu di Abhi or Arjun ko pata chal gaya .

Anu: kyaaaa kese.

She handed the phone to zivu and said aap hi baat karo mujse na hoga . Anushka shocked after looking at her Lil princess their first child.

Anu: Zivuuuu kesi hai meri princess

Ziva: Chachi aap kese ho thik ho naaaa Orr vi chachu kese haii pata hai us din kitna dar gayi thi me vo sab dekh ke.

Anu: ham thik hai bachaaa  and vi chachu bhi thik haii. Vaha pe sab thik hai na?

Ziva: aab aap khud aake dekho na ab or nahi wait ho Raha hai chachi.

Anu: ha bachaaa ham milenge bohot jaldi ham sab sath hongee

Ziva: haa ab jaldi anaa

Anu:time lagega bacha sab thik hone dete pehle phir tumare chachu ko bhi manana padega na vaha lane ke liye.

Ziva: haa

Now Zora Abhi and Arjun came in frame.

Zora: hello chachi kese ho

Abhi: chachiiii I misss you

Anu: Zoraaa Abhi kese ho bacheee or ye kon hai?

Vami: ye aapke sharma bro ka hone vala damad .

Anu: kayaaa sachiiii

Vami: haaa muchiii

Anu: hi betaa

Arjun: hi chachii

Zora: Kya chachi aapne to meri shadi bhi miss kar di sab ne vami ne bhi chachu ne bhi or akay ne bhi .

Anu: sorry bachaaa

Ziva: vese chachu kaha pe hai?

Anu: vo cafe ke work ke liye bahar gaye he zivu. Vese tum logo kese pata chala or ye abhi ko kese lagi hai?

They told her all things that happened.

Anu: Zivu panick attack kese aane lage tume bachaaa .

Zivu: Vo insident ke baddd esa ho gaya chachi bohot der baad abhi Aya vese Zora sambhal leta hai lekin aaj share flashes aa rahe the chachi isiliye.

Anu: sorry bachaa

Ziva: isme aapki koi galti nahi hai chachi .

Anu: haa or Abhi tum kya kar rahe the jo vo log ne tumpe attack Kiya?

Abhi: (in mind) Marrrr gayaa me aaj chachi kyu yad dila rahe ho in sabko Zora bhai ko to fir bhi malum hai lekin baki koi nahi jante.

Ziva: Ha vo to me puchna hi bhul gayi kya kar rahe the tum

Abhi look at Zora and saying bachalooo.

Ziva : use kya dekh rahe ho mene pucha na kya kar rahe the tum .

Abhi: kuch nahi di bas kuch janne bheja tha kuch logo ko .

Vami: kyu jooth bol rahe ho tum. Vo log ne attack Kiya matlab tumne information Jane ki try Kiya hoga.

Abhi: Ha vo hi try kar raha tha kuch to lid milee taki ham chachu chachi ko vapas la sake.

Anu: bachaa lekin ese akele nahi karte or abhi tum cricket pe focus Karo na ye sab ham dekh lenge.

Abhi: lekin chachi

Ziva: chachi ne kaha na tum abhi cricket pe focus Karo.

Abhi: thik hai.

Vamu: Dad aaye to kehna me morning me call karungi .

Anu: haa or dhyan rakhna na apna zivu don't stress much okk take care. Zora Abhi and Arjun be calm and take care of everyone okay.

All: ji chachii byee

Anu: bye .

Vami hugged ziva tightly and stay there in her embrace.

Vami:Misss you di so muchhhh

Ziva: I miss you too bachaa ab kahi nahi jana ok.

Vami: ha ab kahi nahi jana muma dada ko yaha pe Lana hai.

Zora: haa

Vami: vese aap ko jaldi ek surprise milega be ready.

Zora: kya

Vami: milega thode time me me bata dungi to gift kesa.

Zora : acha thik hai lekin chachu ko kyu nahi batya tum yaha pe ho.

Vami: unhe ye nahi batya ki me BCCI ke sath kam karti hu kyuki vo Ane hi nahi dete agar bata deti to. Unhe Aaj bhi yahi dar lagta hai agar ham vapis Gaye to sab ko khatra hogaa.

Ziva: it' ok is baar ham jit kar hi rahenge.

Zora: Acha tum sab so jao muje or Arjun ko jana hoga.

Ziva: kyu is vakt kaha Jana hai tum dono ko?

Zora: vo do logo ko pakda hai uski haal chal to puche.

Ziva: ohh use jane maat Dena

Zora: haa ji wife or kuch hukam.

Ziva: Nahi  be safe okay.

Zora: Ha baba or tum log kahi pe bhi jana mat ok ham aaye tab tak.

Vami: okay bhaii

They both went.Now trio went in room and sleep.In morning Zora and Arjun came back.

Ziva : kuch kaha un logo ne.

Zora: vo logo  ko kise ne bas ye karnke Paise hi diye the main koy or hai.

Ziva: Haa

Arjun: Bade papa ke paas Jana hai Sammy or baki sab bhi vaha pe hi hoge meri Sammy se batt Hui usne kaha muje.

Ziva: sirf ro chachu and papa hoge na

Arjun: ha dusara to abhi sab apne ghar pe hai.

Vami: lekin unko ham kya batyege .

Ziva: hmmm kuch sochte hai tum sab log ready ho jao phir ham chalte hai.

_______________________________________

How is it?

What will they tell to mahi and ro?

Next chapter after good response to this


LOVE & FAMILY Where stories live. Discover now