Riya POV
Yaar kuch toh sochna padega of course I also want my brother to get married but he does not want to and I think only there is one option to let him escape from this marriage thing.Abhay - kuch soch.
Riya - socha toh h par ap vo hi karoga Jo mein bologi.Abhay - thik h par agr tera plan tera h jissa bakwas nikla na toh fir soch lena.
Riya -toh fir app kise or se h help mang lo .
Abhay - nhi nhi pls help kar de na behen nhi ha kiya.
Riya-thik h thik Rona band karo mein apki help karungi par uska badla mujhe bhi kuch chahiye .
Abhay -kya chahiye ab tujhe ?
Riya- vo mein baad mein batungi.
Abhay - thik h par plan bata
Riya- so my plan is .......
Abhay - are you sure about this
Riya - you have to do it if you don't want to marry right now
Abhay - hmm
Riya -all the best
Abhay - thankyou.
Pov end
Abhay- Plan toh sun liya par ab karna ge baari h,bhai pehli baar zindagi mein daar lag rha h.Bhagwan bacha lo pls.
Soon they reached at the girl house and started talking about the marriage and then Karishma said.
Karishma - kyu na hum bacho ko pehla aapas mein baat karna de.
Aunty - ji jaroor beta jao inhe apne room mein lekar.
Girl- ji
Abhay look at Riya and she secretly shows thumbs up to him and Abhay went with her.
Time skip
Karishma - mujhe toh ye samaj nhi aata ke kaise us ladki ke itne himmat ho gayi mana karna ke ,mera beta mein kya kami thi.
Raj- thik h na use shaddi nhi karni hogi isliye mana kardiya hoga.
Karishma - ase kaise unki itni himmat Hui,lekin toh chinta mat kar beta ek gayi h 100 ayengi ha into.
Abhay - Mummy ab bas bhi karo.
Karishma - aesa kaise karo.
Riya - mummy Meera aunty ka phone aa raha h.
Raj - Shashwat ka bhi mujhe call aa raha.
Abhay - aap dono baat karo itne hum dono fresh hokar aata h(went).
Riya - or calm down ho jao mumma(went).
In room
Riya- or Mera plan kam kiya na mast tha na.
Abhay - ha pata h kitna mast tha.
Flashback
Girl-Hi
Abhay - Hi Ritika.
Ritika -aap apne baare mein kuch bataye na aap.
Abhay - actually mein apko kuch batana chahta hu.
Ritika - ji
Abhay - mein apko pasand nhi karta hu.
Ritika - par mein toh apko karti hu or shaddi ke baad apne aap apko mujhe se pyaar ho jayega.
Abhay - mein kise or ko pasand karta hu.
Ritika - mein ye baat nhi manti agar apko koi or pasand hota toh aap yaha nhi aate.
Abhay - toh thik agr aap ise baat ko nhi manti ho toh mein kya kar sakta hu par mein use hi pyaar karta hu(takes out the cigarette).
Ritika - aap smoking bhi karte h.
Abhay - ha or drink bhi karta ho, toh ab bhi apko mujhse shaadi karni h.
Ritika - ( goes inside)
Abhay - ( follow her).
Karishma- toh beta kya decision h apka.
Ritika - Aunty ji mujhe apke beta se shaddi nhi karni ,mujhe ye pasand nhi h.
Flashback end
Riya -jaise bhi tha apke kam toh aaya na.
Abhay - bhai daar lag raha tha ke kahi vo ja ke muh na khol de apna.
Riya -koi nhi daar ke aage jita h.
Abhay - acha chal ab fresh hokar aaja or mujhe hone bhi de.
Hi guys hope you all will like this chapter do comment and vote guys , will meet you soon in the next chapter.Byeee.
YOU ARE READING
Meet For Eternity
RomanceRudraksh - I am in love with you Riya- what Rudraksh is fire where Riya is water. He is the one who don't speak but when he do the person is unable to give answer.Riya is that charming girl, chartered accountant and when she speak she makes people l...