After kaveri's discharge... poddar's moved to thier home..abhira already left the city...wrote a letter to armaan...all are reached poddar house...armaan,rohit took her to her room...seeing Abhira's absence kaveri asked about her to armaan...he says that I think she is in outhouse...I am bring her here to 5min...kaveri nods...vidya,ruhi,manisha get angry of abhira because kaveri asked about her first...armaan goes to outhouse...find it empty... Abhira's luggage is not there...he was worried about her....later he find a letter in table...took it and reading carefully...
Hi armaan...
Firstly I am really sorry tumko Bina batake city chodne ke liye...mein kabi nahi socha tha tumse shaadi karne ke baad aisa karungi lekin karna pada...tumko tho pata haina sablog muje kaise blame kiya except papa,bua sa....muje wo sab blames sunke achcha nahi laga...tum mere sath diya lekin waha rehne ko man nahi hai...tumhari maa sorry tumhari sauteli maa...shaadi se leke aaj tak tumko maaf kiya hi nahi...aur muje meri infertility problem ko leke hurt karke aari hai..aur tu unko manane ki chakkar mein 3months muje ignore karke,hurt karke,chilla karke aaye ho...aur wo ruhi chudail har din meri mumma ko insult karti rehti hai aur unki support tumhari sauteli maa..ab cabin ki issue ko leke chachi sa bi muje blame karne lagi...aur chorus gang muje selfish bulane laga... Poddar's ko mein aur nahi seh sakti... isliye wo gar choda...tum ye mat sochna ki mein kabi nahi aaungi...mein wapas aaungi tere liye aur dadi sa ke liye...aur ab wapas aane ko ek vaja bi hai..wo vajah kya hai mein baad mein batata hu...lekin tu kis kisne muje hurt kiya hai uss sabko sabak sikhana padega especially ruhi ko...mein mumma ki innocence prove karne ko koshish karri hu...jaise ho muje evidence milega tumko send karti hu...dadi sa ko dhyan rakhna...take care of you also....I love you my hubby..
From
Your's Abhira..Reading this he was emotional. Also guilty of his actions with her past 3months but happy because she returns back this house after some time..but now his Target is ruhi,vidya&manisha...teach a lesson to them ...wipes his tears... kissed the letter...goes poddar house...all are settled in living room kaveri also... armaan goes to her...says that abhira left the house because of this trio pointing towards ruhi,vidya&manisha...says about everyone blames her for yours health condition... listen this kaveri get angry of all especially ruhi,vidya&manisha...slapped trio very hardly...trio get shocked by her behaviour with them...
Angrily seeing armaan...who was smirked and smiles...
Vidya: Armaan tu ne sahi nahi kiya...ye sab maa sa se bolne ki kya jarurat thi abhira tho chali gayi na...
Armaan:Meri wife tho chali gayi wapas bi aayegi tab tak wait kariye...aur aapki,ruhi ki ,chachi sa ki baat batana bahut jaruri hai isliye dadi sa se bata diya kyunki after marriage dadi sa supports abhira alot...aapki jaisa kabi abhira ko hurt nahi kiya, insult nahi kiya..waise mein aapse kyu baat karu aap meri maa todi na hai aap tho meri sauteli maa hai bas sagi maa kabi nahi banenge...aap ek aurat hoke abhira ki problem ko nahi samaj payi...unki problem ko mazak bana diya unko hurt karke...aap maa kehki layak bi nahi hai...
Vidya:Armaan(Shouted)...
Kaveri:Chillana mat vidya... armaan ne jo bi kaha sach kaha... armaan ki shaadi se leke aaj tak tu abhira aur armaan ke sath bahut kuch karke aayi ho...mein chup chap dekh ke aayi hu lekin aage se tu armaan aur abhira ki baare mein kuch bi ulta seedha bola, armaan ko hurt karne ki koshish kiya tho..usdin tumko iss gar mein akari din hogi yaad rakhna..agar iss gar mein rehna hai tho chup chap raho nahi tho meri bete ko divorce deke chali jao yeha se...
Listen this vidya feels hurt...
Kaveri:Aur manisha tu....tum bi vidya ki tarah ban gayi...wo bi cabin ke liye...aaj tak tu abhira ko support karke aayi ho aur aaj aise blame kiya iss ruhi,vidya ki baat sunke....in dono ko sabko abhira ke khilaaf badkhana bahut achchase aata hai...waise abhira ko cabin mein ne di wo tho muje pucha hi nahi...abhira ko blame karna band kardo manisha..aur manoj tu...ek cabin ke liye abhira se ladi hu na ye sab interested cases mein dikayi ho tho bahut achcha vakeel banoge ab tak...
Listen this manisha,manoj looked down...
Kaveri:Aur ruhi tu....tum pregnant hai iska matlab ye nahi ki tum kuch bi bologi hum sunti rahoge...jabse tumko abhira ki identity tumko pata chala tabse tu unki mumma ko blame karke aayi ho aur abhira ko hurt karke aayi ho...jo insan iss duniya mein ye hi nahi unko blame kar re ho teri maa ke liye...jara sa bi sharm hai ki nahi teri andar...aur tu ne bahut galtiya ki past mein ..kya pata teri maa ki accident teri vajase hui ho...
Ruhi:Nahi mein aisa nahi karti hu meri matasree ke sath..unki death abhira ki maa ki vajase hui thi...
Armaan:Just shut up ruhi poddar...meri akshara maa ki against ek aur shabd nahi samji...aur dadi sa aapse kuch kehni hai ruhi ko leke...
Kaveri:Kaho na beta...
Armaan told the truth about ruhi intentions in before wedding...also she try to marry me dadi sa....
Listen this once again kaveri slapped hardly...all are disgust to see her like this especially rohit...he feels betrayed....once again she broke his heart...
Kaveri: Tumhari jaisi ladki ko mein aaj tak nahi dekha...giri hui ladki ho tum...teri pet mein poddar family ki waris hai isliye chup hu mein nahi tho tumko abhi ke abhi garse nikal sakti hu...
Rohit:Koi baat nahi dadi sa...aaj nahi tho kal ruhi jarur iss garse bahar jayegi...iss ladki ko mein aur nahi seh sakta... shameless ladki...
Vidya:Rohit ruhi tumhari patni hai...
Ro:Ruhi meri patni nahi sirf meri honewala baby ki maa hai bas..unke sath koi rishta nahi hai..ekbar baby aane do mein inko divorce deke garse nikal tha hu....
Armaan:Aur chorus gang tumlog ...tumko abhira selfish lagti hai..kaise batao...tumko career mein aage badane ki rasta dikhayi isliye...tumko har matter mein support karti rahi isliye batao...
Listen this chorus gang looking down... feel guilty of thier actions with abhira...
Gang:Sorry bhayya...
Armaan:Sorry kehne se abhira yeha aayegi nahi na...pata nahi kaha chali gayi...
Kaveri:Abhira jaha bi ho bahut jald wapas aayegi armaan...he nods...
YOU ARE READING
Abhimaan's Journey
FanfictionKaveri's health condition made a tragedy in Abhira's life.. poddar's blamed abhira for kaveri's health condition but armaan take a stand for abhira...later she knows about her pregnancy & complications..she desided to leave this poddar's forever...