DHAN v/s VIDYA

3 2 0
                                    

Ek gaon mei 2 pkki saheli(bff) rhti thi.... Unka naam LAKSHMI & SARASWATI tha.... Dono 24×7 ek sath rhti thi.... Lakshmi bhut chanchal thi voh ek jgh pr tikti hi nhi thi vhi.... Saraswati bhut shant thi..... Gaaon waale lakshmi ko bhut pasand krte the aur sb chahte the ki lakshmi unke ghr aakr khele... Pr lakshmi khi jati hi nhi thi agr jati toh tikti hi nhi thi.... Pr agr khi saraswati jaati toh uske saath khushi khushi lakshmi bhi aajati aur rh jati thi....

Ek din ek ldka kuch kaam krrha tha toh uske dost aaye....

Dost-: chl naa chl kr jua (gambling) krte hai.... Mzaa aayega

Ldka-: nhi mai inn cheezo mei apne paise aur samay brbaad nhi krta.... Aur tumlog bhi mt kro.... Agle hafte se hmari pariksha shuru hai chlo hmlog pdhte hai....

Dost-: (mzaake udate hue) kya tum bhi kitaabo mei ghuse rhte ho.... Theek hai pde rho aur bnte rho kitaabi keeda hmlog jaarhe hai....

Ldka-: haa jaao....bye

Saare dost chle jaate hai aur ldka baith kr pdhne lgta hai.....
Yeh dekh saraswasi bhut khush hojati hai aur uss ldke ke saath rhne lgti hai.... Aur saraswati ka itna maan samman dekh lakshmi usse bhut khush hojati hai aur laskshmi bhi saraswati ke sath rhne lgti hai.....

Moral-: agr aap chahte hai ki aapke pass bhi dhan sampatti aaye toh dhan ke peeche naa bhage aur usko faltu cheezo mei zaayaa na krein balki vidya ka sammaan krein aur vidya ko apna dost bnaye dhan khud aapke pass aayega.....

😍😘Hope you all like it...😍😘

Keep loving and supporting me

DHAN VS VIDYAWhere stories live. Discover now