Chapter 2

46 4 2
                                    

Jaywant: Kya batau sir? Mujhe kuch samajh main nahi araha hain.

Daya: Yeh lo pani piyo. Abhi shuru se batao. Kal raat kya huya tha.

Jaywant: Woh asal main....

Flashback

Kavi: Yaar yeh kya noukri hain?

Ranveer: Kyu bhai kya huya?

Kavi: Yeh stadium ka lafra to mereko samajh main nahi araha hain.

Jaywant: Threat ayahe ki iss Stadium par attack hoga. Lekin yaha par to sab thik hain.

Ranveer : Shayad prank hoga.

Kavi: Tera prank bhrank chor. Yeh bata ki raat ke 1 baje ground check karni ki jarurat kya thi !

Ranveer: Iska jawab to ACP Sir denge. Call karu sir ko.

Kavi: Pagal hain kya. Maar dalega mereko.Apun ke marne ke baad Bulbul aur Coco ka kya hoga.

Jaywant: Yeh sab chor. Area pura clear hain. Kal ka match hopefully smoothly khatam ho jayega. Phir bhi ham log security bada denge. Abhi chal wapas jaate hain.

Kavi: Ha bhai bohot thand hain aaj.

Ranveer: Tujhe to hamesha thand lagta hain.

Kavi: Tu chup kar. Thandi main bhut jyada aate hain.

Jaywant: Tu itna bara Supercop hain aur tujhe bhut se daar lagta hain. Tune to kitne bhooto ka khatma kiya hain.

Ranveer: Isko makkhan lagana bandh kar. Badme jyada hawa main urne lagega.

Kavi: Kyu bhai? Yaad hain na apun ne Dragon King ko haraya hain.

Ranveer: Yaad hain. Aur Teri Jo puch thi na woh bhi yaad hain.

Kavi: Yeh sab thik nahi hain.

Jaywant and Ranveer laugh while Kavi tries to act like he is angry.

They get in the car.Ranveer is driving, Jaywant is in the passenger seat and Kavi is in the back seat . Jaywant gets a message.

Kavi: Areh raat ki 1 baje message .... koyi setting hain kya? Apun logo ko bata sakta hain. Apun to dost hain na.

Jaywant rolls his eyes.

Jaywant: Kashish ka message hain. Uski bike kharab hogeyi hain. Isliye mujhe pick karne ko kaha hain.

Ranveer: Teri baat sahi hain Kavi. Hamare pith piche hamari dost Kashish ke sath yeh chakkar chala raha hain.

Jaywant: Main dost nahi hu kya?

Kavi: Woh long time dost hain. Hamari Sherni Kashish.

Jaywant : Chakkar wakkar kuch nahi hain. I am just being a good friend.

Ranveer: Whatever you say, Buddy. Whatever you say.

They reach the headquarters and wait for Kashish.

Kavi: Abeyy yaar mein to mera phone to HQ mein hein. Abhi lene jana hoga.

Jaywant : To leke aaja.

Kavi : Kitna sannata hein aur raat ke 1 baj gaya hein. Mein.. mein akele nehi ja raha.. Ranveer tu mere saath aja.

Ranveer : Ek Supercop hokar tu kya bol raha hein

Jaywant : Ja yaar. Apna ki to HQ hein mein yaha niche khara hu.

Both Kavi and Ranveer leave. Some time passes. Jaywant checks his watch.

CID vs SupercopsWhere stories live. Discover now