(Ishan went to Shubman's cabin)
Ishan: oyyee hoyyee!! kya Kiya lift me tune?
Shub: kuchh nhi kiya...apna dimag mat chala jyada
Ishan: Ha vo to mene dekh hi liya tha ki kaise Sara ko God me bitha rkha tha tune..
Shub: (blushed) tu yahi bakwas krne aaya hai kya idhar?
Ishan: nhi nhi ..me to ye poochne aaya tha ki lift me kya hua..
Shub: ohh ..to sun ..idhar aa(Ishan goes to him)
Shub: kaan dikha bhai...aise thodi btaunga
(Ishan move his ear to him)
Shubman hits him on his headIshan: oww! kuttee
Shub: kutta tu hai...kaise Janne ke liye uchhal rha hai sharam to aa nhi rhi hogi... aur kuchh aisa vaisa nhi hua lift me..theek hai!
Ishan: arey yaar! Hota to Kitna Maja aata ...Kher ye Bata tune Sara ko bata diya ki tu hi prince charming hai?
Shub: terko kaise Pata?
Ishan: Mujhe Sonam ne bataya...Aur tuje usey mana kyu kiya mujhe batane ko? Me to Tera best friend hu na...Ab tu merse bhi baatein chhupane laga?
Shub: Arey nhi ...Mene usey terko batane ke liye mana nhi kiya tha balki tujhe to me batane hi Vala tha.
Ishan: fir kyu nhi bataya?
Shub: Tu faltu me chidhane lag jata isliye...
Ish: (smirks) Chidhane vali baat to hai hi....India ke biggest Businessman ne kiya galti se ek ladki ko kiya kiss fir pad gye uske pyaar me.
Shub: dekha dekha isliye hi Bata rha tha! ab ye Bata ki Tum dono ne aur kisi ko to nhi bataya na?
Ish: Umm..Nhi hum dono ne to nhi bataya par Sara ne bataya ho to Pata nhi.
Shub: ha vo to koi baat nhi.. bas Tum dono apna muh band rakhna.
Ish: theek hai theek hai...ye Bata Sara ko bataya ke nhi?
shub: Nhi
Ishan: kyuuu????
Shub: yaar ..bas nhi bataya gya ...Pata nhi kyu
Ishan: hatt yaar itna achha moka tha ..chal me jaa rha hu aaj kaam krlu fir parso Tera bday hai to Kal to usi ki taiyaari me lage rehna padega...uff yaar! ye jugnu bhi alysha ke sath gulchharre uda rha hai..Sara ka Sara kaam mujhe karna padta hai...mujh nanhi si jaan pe Kitna stress hai ..hayyeee(Shub was watching him with bored expression)
Ishan: what?
Shub: nothing drama queen ..now go!
Ishan: Ha jaa hi raha hu ...yaha nhi bas rha(Ishan went outside but come again)
Shub: kya hai?
Ishan: I am king not queen
(and went outside)Shub: yaar ye ladka! Kher aaj lift me jo bhi hua sab Kitna achha tha kaash mene usey Bata diya Hota..koi baat nhi ..ek din jaroor bataunga...
(Ishan peeks inside)
Ishan: Kab batayega ? Jab Buddha hojyega
Shub: tu mara nhi yaha se?
Ishan: jaa rha hu..huh! meri to koi izzat hi nhi hai(And went to sonam)
Ishan: nhi bataya usne kuchh bhi
Sonam: yaar ye ladka bhi na! chalo koi baat nhi ab next step Pata Hai na?
Ishan: Ha Pata Hai! par usme main role to tumhara hi hai..muje to apne best friend ki bday party chhodkar jaani padegi iske liye
Sonam: to apne best friend ki love life ke liye itna nhi kr skte
Ishan: Kar skta hu,.uske liye to jaan bhi hazir hai..bas kabhi mange na (laughs)
Sonam: (bored expression) hogya tumhara? to call krlo
Ishan: kr rha hu...itni buri shakal mat banao(Ishan called Aditi)
Aditi: hello!
Ishan: Hi Aditi
Aditi: Plan successful hogya?
Ishan: nhi hua yaar! shub ne btaya hi nhi kuchh
Aditi: Oh! koi baat nhi! next step pe focus krte hai
Ishan: Ha mene yahi Bolne k liye call Kiya Tha tumhe ..tum ready hona?
Aditi: apni bestie ki love life ke liye I am always ready
Ishan: theek hai to Kal milte hai!
Aditi: Hmm ok
Ishan: bye
Aditi: bye see you soon
Ishan: Yes you too
Aditi: OK then
Ishan: Hmm ok
Aditi: ok
Ishan: ok
YOU ARE READING
In Search of My Prince Charming
FanfictionI kissed someone in a dark room or I can say someone kissed me in a dark room. One day I'll find him because I love him. I call him Prince Charming as I don't know his name. Boss × Employee Shubman Gill × Sara Tendulkar ♡ "तेरे आगे ये दुनिया है फ...