Confrontation

979 76 19
                                    

Ruhi slapped Rohit with anger in her eyes..

"How dare you? How dare you?" Ruhi shouted at him grabbing his collar "tumhe yeh mazak lagta hai tumhe mera bacha koi khilona lagta hai? arey tum aisa kar bhi kaise sakte ho mere bache ko mujhse chhin kar iss Abhira ko de diya kyuki uski halat kharab thi arey mera kya Rohit tumne ek baar bhi yeh nhi socha ki mujhe jab pata chalega ki mera bacha mar gaya hai tab mujhe kaisa lagega? Mera kya hoga? Tumhe iss Abhira ki padi thi? Arey main tumhari patni hoon, main iss bache ki maa hu tumhari aisa karne ki himmat bhi kaise hui?" Ruhi shouted her lungs out

"Nhi mera beta aisa nhi kar sakta zarur iss Armaan ne hi Rohit ko uksaya hoga, emotionally blackmail kiya hoga, ya phir mujhe ya Ruhi ko maarne ki dhamki di hogi warna mera beta aisa kyu karega apne hi bache ke saath?" Vidya said in disbelief.

"Bolo Rohit aisa kyu kiya tumne? Apna bacha Armaan-Abhira ko kyu de diya?" Asked Madhav

"Toh main kya karta papa? Ruhi coma mein thi, Abhira bhabhi ka bacha mar gaya tha humare baby ko ek maa ki zarurat thi aur Abhira bhabhi ko ek bache ki toh maine mera bacha unhe de diya toh kya galat kiya? Ruhi hosh mein kab aati kuch pata nhi tha ek bache ko apni maa ki zarurat hoti hai jo Abhira bhabhi zarur puri karti toh isme galat kya hai? Arey hum toh wapas bhi ek baby plan kar sakte hai" Replied Rohit defending his actions

"Kya galat kiya?" Shouted Kaveri by slapping Rohit "woh bacha koi khilona nhi hai jo aise de diya kisi ko. Hum mante hai tumne jo kiya woh iss bache aur iss ladki ki bhalayi ke liye kiya par galat kiya. Agar tum bata dete ki yeh bacha ruhi aur tumhara hai toh bhi yeh ladki usse apne bache ki tarah hi pyaar karti usse sambhalti uske liye jhut bolne ki zarurat nhi thi"

"Par dadisa, bacha-"

"Tumhe toh humesha se hi apni zimmedaariyon se bhagne ka shauk hai kabhi kaam ki wajah se bhaage, kabhi apni patni ka sach pata lagne se bhaag gaye aur abb bacha palne ke darr se usse apne Bhai do de diya, arey kabhi toh apni zimmedaari uthao"

"Tumne bahut galat kiya mere saath Rohit iske liye main tumhe kabhi maaf nahi karungi bahut shauk hai na tumhe apna bacha kisi aur ko dene ka toh abb tum mere baby se dur hi rahoge" Shouted Ruhi yet again. "Tumne socha bhi kaise ki tum mera baby kisi aur ko de doge aur main kuch nhi karungi? Aur yeh Abhira woh toh yahi deserve karti hai usse apne bache ke liye tadapna hoga humesha kyuki usi maa ki wajah se main apni matashree ke liye tadpi hu. Tumhare saath na bilkul sahi hua, mere saath pregnancy ka competition karogi toh haarna toh teh hi tha"

"Ruhi enough kya bole jaa rahi ho kab se tum shuru se bhabhi ki pregnancy se jealous ho itna ki tumne Bsp ko itni bad dua di uske mar jaane ki icha rakhi, aur aaj jab woh iss duniya mein nhi hai toh abb bhi tum uske khilaaf itna kharab soch rahi ho? Arey apni nafrat aur jalan mei itna toh mat bhulo ki tum ek maa ho jaise tumhe apne baby khone ka dukh hua itna hi dukh Abhira bhabhi ko bhi ho raha h unka toh socho aur tum yeh sab kahe jaa rahi ho"

"Kyu sochu uske baare mein woh na yeh saare dukh deserve karti hai usse apni maa ki karmo ki saza mili hai bhagwan kare usse kabhi bhi baby ki khushi na mile-" Before Ruhi could complete her sentence she received a hard slap on by Suwarna.

"Itna zeher hai tujh mein Ruhi ki tu ek maa ka dard bhul gayi? Arey mana ki jo Rohit ne kiya woh nhi karna chaiye tha par isme Abhirs ki kya galti? Use jab pata chala ki uski behen ne apna bacha kho diya hai toh apna bacha tere saath share karne liye ready ho gayi tere liye itni duaayen maangi, itna roi ki jab meri di ko pata chalega ki unka bacha nhi raha toh unhe kaisa lagega aur tu itni kadvi baatein bol rahi h"

"Yeh sab toh parvarish ki baat h Suwarna ji" Said Kaveri with bold tone "yeh batata hai ki aapne Ruhi ko kesi parvarish di hai ki woh apni nafrat ki aad mein ek aurat aur ek maa banana bhul gayi hai, bura lagega Ruhi tumhe yeh sunke par sach toh yeh hai ki yeh bacha agar iss ladki ka hota toh ki acha hota kyuki tum toh ek maa bane ke layak hi nhi ho. Jitni nafrat tumhe hai uss se iss bache pe bahut hi bura asar padega tum iss bache ko bhi apne zeher se bhar dogi"

Ruhi was taken aback but still wasn't guilty of her words

While this drama was going on Abhira still sat on the floor lifeless her eyes dried her face pale and Armaan was constantly trying to talk to Abhira but it was of no use. Suddenly when the baby started crying Abhira came back to senses she looked at the baby trying to stand up but Ruhi took the baby from Vidya's hands and started consoling the baby saying "stop crying baby your mumma is here no one will be able to snatch you from me now" Said Ruhi side eyeing Abhira.

Overwhelmed by her emotions Abhira breakdown and ran out of the house Armaan also ran behind her shouting
"Abhira Abhira pls wait Abhira pls meri baat suno Abhira....... "

___________________________________________

Ik this chapter is all about Ruhi ka drama but had to write this before Abhira's breakdown coz I want to dedicate the chapter wholly to her and Armaan w/o any Ruhi -Chuhi drama because I just hate her
Also why I wrote Rohit wala part aise because I do think that he's weak and that's why gave his baby to Abhimaan kyuki khud se sambhala nhi jata. And that parvarish wala topic is because somewhere these goenka's are responsible for Ruhi's harakatein they literally made her a spoilt brat. Honestly I feel dkp destroyed the family wala feeling after bringing these goenkas in the story they literally don't know how to raise children biggest examples are Aarohi n Ruhi.

Also next chapter will be of Abhimaan so don't miss that. Maybe a few chapters will come very quickly as next week there won't be any one.
So yeah take care pyaare logo,

Your author :-)

Healing after lies and broken dreams Where stories live. Discover now