After blessing the newly married couple and having completed the responsibilities of a Bride's father, Raman excuses himself. He walks to his favourite place in his house.
Cluck opens the door of a room which is painted in green and the four walls holding the pictures of Ishita in every pose. She is indeed the Queen of expressions , he loved to capture her expressions and save it on his phone but she had no clue about it. He never knew these random pics would be a source of solace whenever the pain of her separation would haunt him. This room had everything that screamed of Ishita.
He came here whenever he missed her and talked to her for hours. She silently fulfilled the promise of being within him forever.
"Aap yahan kya kar rahe ho Raman?" he heard her say.
"Kyun tumhe koi problem hai?" He asked annoyed.
"Raman apki beti ki shadi hai aaj. Aur aap yahan khade ho. Aap itne irresponsible kaise ho sakte ho?"
"Oh Madrasan! Mujhe meri responsibilities ache se patha hai. Wo meri beti hai and I know how to deal with her. Mujhe kisi ki salah ki zarurat nahi"
"Haww! How rude! Patha hai aap uske Papa ho. Ye mat bhoolo ke wo meri bhi beti hai"
"Achha? Bahut jaldi yaad aya tumhe. Itni hi fikr hoti to chodke nahi jathi" he complained
"Raman aap phir se usi bath pe shuru hogaye. Mujhe aap se bath hi nahi karni"
"Tumne to mere dil ki bath kehdi. Thanx for understanding. Tum chup rahogi to mai shanti se apni biwi se mil sakta hun"
"Hmph...Ravan Kumar"
He smiled on hearing her annoyed voice. Oh how much he loved to annoy her!
He opened the wardrobe to find her sarees neatly arranged.Kapde ki thaan he said and fondly ran a hand over them.
He had always taunted her for draping herself in old-fashioned sarees but only he knew how irresistible she looked in them. That is why he asked her to get rid of them as he didn't want to embarrass himself by losing his senses and doing something where he would earn a Chee from her.
He opened the left drawer Wardrobe ka left.There were her inner garments.
Kya karte rehte ho aap Raman? Maine wardrobe ka right bola tha.
He laughed on remembering how he had goofed up. Embarassed was an understatement for what he felt at that moment but very next moment he was on cloud nine when his wife said Nay! Mere pati bewakoof nahi hain
That was the first time when she had addressed him as her Pati.
He then opened Wardrobe ka right drawer.
Kitna gaudy necklace hai!
He remembered her words looking at the blue and pink necklace he first gifted her.
Biwi hai na aapke takkar ki?
He had for first time seen her in such avtar and to add on to his amazement she had said
Aise apke sath khadi rahungi to log kya kahenge? Naughty!
She never failed to amaze him with her antics
In the next box was the necklace he gifted her on winning the challenge of convincing his mother for letting Ruhi attend Shagun's wedding functions.Batao mai kaisi lag rahi hun? She had asked.
"Bananewale ne bade frusta se banayi hai" he said loudly and closed the wardrobe. As he turned, his eyes fell on the picture where she was smiling widely.
"Daant kya dikha rahi ho? Maine tumhare bare me nahi bola tha. Mai to necklace ki tareef kar raha tha. Bananewale ne bade fursat se banayi hai" he said smirking.
In next picture she was giving a sarcastic grin as if saying "Kabhi kabhi na dil se ichha hoti hai ke aapki izzat karun but agle hi pal aap kuch aisa kar dete ho ke apka gala dabane ki ichha hothi hai"
"Kya karun? Tum ho hi aisi. Tareef karna chahun to bhi shabd nahi nikalte"
"Itni hi buri hun mai to mujhse shadi kyun ki?" She was back
"Hold on Madrasan! I was least interested in marrying you. Ye shadi maine sirf Ruhi keliye ki thi"
"Mujhe bhi koi shouk nahi tha arrogant Punjabi se shadi karne ki. Maine bhi ye sirf Ruhi keliye ki thi"
"Haan wahi na Sirf aur Sirf Ruhi keliye. Sirf Ruhi keliye"
"Mai bhi keh sakti hun Sirf, Sirf, Sirf, Sirf, Sirf Ruhi keliye"
"Challenge kar rahi ho? Sirf, sirf, sirf, sirf, sirf, sirf, sirf...uhu uhu" he coughed.
"Kya karte ho Raman? Aap boodhe hogaye ho. Challenges mat liya karo"
"Boodha kisko kaha?"
"Usko kaha jo teen bachhon ka baap hai. Jiski ek beti jald hi maa bannewali hai, doosri beti ki aaj shadi hui hai aur beta jo ab apka business sambhal raha hai"
Raman dreamily said "Kitni jaldi ye bachhe bade hogaye na? Kal ki bath lagti hai jab maine pehli baar Adi ko apne god me liya tha"
"Hmmm...Ruhi kitni choti thi jab mai use pehli baar mili thi. Jisne mujhe maa banaya aaj khud maa bannewali hai. Kabhi nahi socha tha ke mera Shravu uska jeevan sathi ban jayega"
"Haan meri Ruhi ko wo tingu legaya aur JKR ko wo Subbu. Uska naam Subbu rakhna zaroori tha kya? Mujhe to wo naam bilkul bhi pasand nahi."
"Raman....Apko pata to hai na Akka aur Jiju ne Subbu ke bete ko god liya tha aur uski yad me ye naam us bachhe ko diya tha"
"Patha hai, pathahai. Par ek bast tumhe bhi maannapadega ke tum Madrasi log na har jagah apni toli jama lete ho. Ek Madrasan se kya paala pada saare mere gale pad gaye. 1 ke sath poori family free"
"Kuch bhi haan?"
"Kuch bhi kya? Dekho na maine tumse kya shadi karli ek ke baad ek sare mere khandan me ghus gaye. Tumhari behen Mihika ne mere bhai Romi se shadi karli, Ruhi ko bhi Shravan legaya aur ab Ishu ko o Subbu. Oh how much I hate that name"
"Raman ab o apka damad hai"
"I know. Mujhe usse koi prob nahi hai. Achha ladka hai. Bas uska naam nahi pasand. Phir bhi theek hai. Magar I swear agar uska naam Mani hota na mai kabhi apni beti ki shadi usse nahi karwatha"
"Raman aap abhi tak wahin atke ho? U know he is just a friend"
"Kaahe ka friend. Mujhe kehta hai ke mai achha pati nahi hun aur khud meri biwi pe line marta hai"
"Raman kuch bhi bolte rehte ho"
"Kuch bhi kya? Sabko pata hai ke wo tum par fida hai."
"Raman kuch to sharam karo. Ab woh apke behen ka pati hai"
"Oh ya....ye mai kaisebhool gaya...meri behen ne to b Madrasi se hi shadikarli...Sach kahun to bas Simmi ka soch ke hi to chup rehta hun. Ye Simmi ko bhi pata nahi aise hi mard kyun pasand ate hain jo meri patni pe dore daalte hain. Pehle o Param aur ab ye Mani"
"Raman...Param aur Mani ko compare mat karo. Param kameena tha. Usne mere sath jo kiya so kiya but Simmi ke sath jo sulook usne kiya o mai kabhi nahi bhool sakti"
"Mai bhi nahi bhool sakta ke kaise usne Simmi ko apne fayde keliye isthemal karna chaha"
"To phir apko ye bhi nahi bhoolna chahiye ke Mani ne hi Simmi ko Param ke jaal se bachaya tha"
"Tum phir se shuru hogayi apne mani jaap ke sath. Tumhe to bas mouka Milna chahye. Nagmani mere life ka shani"
"Raman...this is not fair haan...usne jo achha kiya uski credit to kam se kam use dedo"
"Bath to tumhari sahi hai. Simmi ko bahut khush rakha hai usne. Ananya ko apna liya. Nirvan bhi Simmi se bahut pyar karta hai. Wo bahut khush hain"
"Hai na...To maante ho na mere dost ko...Mani na...hai hi aisa...He is great"
"Haan...o great...o tumhara hero...o tumhara savior...but mai rude...mai insensitive...buraiyan to saari mujh me hi hain na"
"Jealous haan?"
"Pagal ho kya? Mai kyun jealous honga? Galat fehmiyan math paalo"
"Awww...Kitna cutely jalte ho Raman. Achha lagta hai jab aap mere liye jalte ho"
"Jalein mere dushman. Mujhe koi farak nahi padta"
"Sudhroge nahi na. Ravan Kumar. Mujhe koi farak nahi padta types. Kabhi maanoge nahi na. Manoge bhi kyun? The great Raman Kumar Bhalla ki unki height se bhi badi ego ko thes jo pahunch jayega"
"Height pe math jaana haan"
"Aww bura laga mere Amitabh Bachhan?"
"Tum koi Jaya Bhaduri nahi ho ke mai Amitabh Bachhan jitna lamba banoon. Meri height jitni bhi hai tumhare liye sahi hai"
"Height Amitabh jitna nahi par ego to hai. Koi bhi baat nahi maante. Jo hai wo accept karne me kya burayi hai? Apki izzat kam thodi na hojayegi. Izzat to apne kaamon se hoti hai. Ego se nahi. Jo logon ke age jhukta hai log usiko Salam karte hain..."
"Oh hello! Ab kya photo se bhi lecture dogi? Upar bhi tum sabko apne lecture se pakati hogi na"
"Aaan...Kuch bhi"
"Seriously yaar! Kitna pakati thi apne lectures se. Wo to mai hun ke kuch kehta nahi. Par jis din bol diya na..."
"Kya bol diya na bol diya na? Hamesha yahi bolte ho ke Jis din maine keh diya na ke jab tum lecture deti ho to mere dil me kya chalta rehta hai to bura man jaogi. Aaj bata hi do"
"Jaane do...tum bura maan jaaogi"
"Nahi maanungi"
"Pakka batadun?"
"Haan bata do"
"Pakka? Phir mat kehna ke maine warn nahi kiya"
"Nahi bolungi"
"Pakka bold dun? Sochlo"
"Ab kya likh ke doon? Bata bhi do. Aaaj mujhe jaanke hi rehna hai ke aapke dil me kya chalta rehta hai"
"Jab tum lecture deti ho na..."
"hmmm"
"Mujhe kuch sunayi nahi deta. Bas tumhe dekta rehta hun aur..."
"Aur..."
"Dil karta hai ki tumhein KISS karke tumhara moo band kardun"
"Haww...ye sochte rehte ho aap? Besharam"
"Besharam kya? Tum jab lecture deti ho to tumhare hont aur tempting lagte hain. Aisa lagta hai ke mujhe invite kar rahi hain ke aao aur mujhe choom lo"
"Chee Raman..."
"Aur jab tum chee bolti ho to dil karta hai ke sare Chee wale kaam kar doon"
"Raman...Sharam karo...Budhape me bhi jawanon wali harkat"
"Boodha mat bolo"
"Kyun bura laga? My Old man...Mai kya karun Ram Mujhe Buddha mil gaya"
"Stop singing that song Ishita"
"Mai kya karun Ram Mujhe Buddha mil gaya...bhool gaye wo raat?"
"Us rat ki to yad hi mat dilao"
"Kyun shock laga tha?"
"Nahi fuse ud gaya tha...Agar Mummy Papa nahi ate na to kuch aisa kar bait tha ke tumhari fuse bhi ud jati"
"Haww"
"Apna moo band karo...Warna makkhi ghus jayenge"
"Ravan Kumar...Aap waise ke waise hi ho...Rude, Insensitive"
"Aur tum bhi waisi hi ho dheela screw aur jhagdalu. Aur meri betiyan bhi tum par hi gayi hain"
"Correction please...hamari betiyaan"
"Hamari betiyan" he smiled fondly.
"Aur Adi hamara beta"
"Haan...par usko mujhse zyada apni Ishima se pyar hai"
"hmm...kya karein? Jo bhi mujhse milta hai mujhse pyar kar baith tha hai"
"Hmmm...jaise mai kar baitha"
"Raman"
"Hmmm"
"I Love You"
"I Love You too"
"But I Love You More"
"O kyun?"
"Kyunki aapne mujhe poora kiya. Warna mai hamesha ek adhoori aurat hoti"
"Par mai aaj bhi tumhare bina adhoora hoon"
Mai Adhoora Jee Raha hun
Har lamha keh raha hun
Mujhe teri zaroorat hai
Mujhe teri zaroorat hai
"Ab bahut hogaya Ishita. Ab nahi rehna tumhare bina"
"Raman hamare bachhon ko apki zarurat hai"
"Hamare bachhe ab bade hogaye hain Ishita. Wo khud ko sambhaal sakte hain. Par mujhe sirf tum sambhaal sakti ho. Apne Murugan se bolo na ke mujhe tumhare paas bula lein. I miss you Ishita"
"I miss you too Raman"
How much he wished to hug her tightly!He hugged the Saree that she last wore as if taking her in his embrace. He lied on the half-burnt couch, he had managed to save from his burning apartment, in an attempt to feel her presence.
He had a peaceful smile on his face as he closed his eyes to re-unite with his soul mate whom he had missed for so long. A tear had escaped his eye unknowingly.
Juda hoke bhiTu mujhme kahin baki hai
Ankhon me banke ansoo
Tu chali ati hai
Juda hoke bhi
-----------The End----------
Sorry for the delay in the update...
I willsoon post the epilogue...
Dnt forget to vote & cmnt...
YOU ARE READING
Juda Hoke Bhi Tu Mujhme Kahin Baki Hai
FanfictionIshRa - The inseparable couple. Love or Hate! They can never be seperated. That's what the world around them and they themselves thought and believed. But Fate seemed to have different plans. They were forced to seperate. This story takes you throu...