Maheshwari mansion. .
Aashika-swati..hum aa gaye..
Swati-aashika (hugs her)tumhe pata hum dono aur ruchi ek hi school me hai..
Aashika-wow....
(Aashika takes blessing of all )
Annapurna-jeeti raho. ...swati jao aashika ko ghar dikhao phir apne kamre pe gappe marna..
Swati-haa...chalo aashu..(Aashika returns home)
Time-night..
Swara-laksh aaj aashika aayi thi..
Laksh-kaun aashika?
Swara-ragini aur sanskaar ki beti aur swati ki best friend. .
Laksh-achhaa!kisiko kuch pata nahi chala .. I mean swati ko ...
Swara-nahi..(crys)
(Laksh takes swara in his arms )
Laksh-swara roo mat...mujhe pata hai behen ko khone ka dard kya hota hai...sanskaar ke jaane ke baad factory mein mera kaam karne ka dil hi nahi hota..
Swara-laksh ragini hamesha mujhe galat samajhti aayi hai..jabki mein hamesha uska bhala chhahti hu...
Laksh-achaa ye sab chhodo...hum thoda romance ki baate karte hai jisse tumhari smile vaapis aayegi..
Swara-haa ek tum hi to ho jo meri smile ko vaapis laa sakte ho...
Laksh kisses swara on her forehead
Laksh - good night shona..
Swara- good night lucky....Shanti Niketan..
Ragini-aashika gud morning. .
Aashika-gud morning maa..
Ragini-aree aashika kal tum apni dost ke gharpe gai thi naa..
Aashika-haa maa..
Ragini-mazaa aayi..
Aashika-haa maa bohot...
Ragini-aree kal jaldi me to hum tumhe tumhari dost naam aur pata puchna hi bhool gaye..
Aashika-koi baat nahi maa ab bol dete hai. Swati Laksh Maheshwari. ...wo maheshwari mansion me rehti hai...
Ragini-kya?uski maa naam kya hai..
Aashika-swara...achha maa me school ke liye nikalti hu bye..
Ragini-bye..As aashika goes ragini calls every1...in the house..
Sujata-ke hua chori..
Sanskaar-kya hua ragu..
Ragini-mom wo aashu ki dost haina kal jiske ghar gayi thi vo swara aur laksh ki beti hai..
Sujata-ke?to aashu ko bol usse apni dosti tod de..uski beti swara jaisi hi hogi..meri aashu jaisi sanskaari na hogi..
Ragini-par mom wo dono best friends hai..
Sujata-to ke hua..
Sanskaar-nahi maa hum use dosti todne nahi kahenge warna wo hame sawaal puchhegi..hum use kisi chij ke liye manaa nahi karenge..par hum kabhi uss ladki ke gharwalo se baat nahi katenge.
Ragini-thike..PLZZ VOTE N COMMENT IF U WANT ME TO WRITE THE NEXT CHAPTER..
YOU ARE READING
Swaragini_book 3
Randomsoo m back with the future stories of all couples of swaragini ragini n sanskaar are married imidiately after the marriage swalak