Maheshwari mansion. ....
Swati-maa ruchi aaj aanewali hai..thike..
Swara-haa. ...
Meet-mama me aaj tution nahi jaa raha...mujhe thoda kaam hai..
Parineeta-kya kaam hai?
Smit-mama vo meet ko project ki tayaari karni hai to....plzz use rehne do...
Parineeta-thike..par roj miss nahi karna...
Meet-okkk...
Parineeta-achha suno smeet meet me aaj nana ke ghar kuch kaam se jaa rahi hu...raat tak aaungi....kuch kaam ho to swara chachi se keh dena..okk bye..
Meet-smeet-bye mom..Swati-bhaiya aap tution nahi jaa rahe ho kyuki ruchi aa rahi hai haina?...
Meet-swati..(says in masti angry voice)...Ruchi-hii swati. ...me aa gayìi(sees meet n stops on the stair)....
Swati-ruchi...meet bhaiya..plzz ek dusre ko dekhna bandh karo..chalo ruchi padhne..(holds her hand n takes to her room)..Swati's room...
Ruchi-wow swati tumhara room kitna decorated hai...
Swati-haina..ummm chalo hum potrait painting karte hai..
Ruchi-ok..hum ek girl aur boy ke beach walk ki potrait banaayenge...
Swati-hmmm...ok...ruchi me colours paper aur stand nikalti hu..aur tum glass me pani lao..kitchen me se..
Ruchi-ok...Ruchi does not find the kitchen..
Ruchi-meet kya aap hame kitchen ka raasta bataa sakte hai..
Meet-haa kyu nahi chaliye...
Ruchi-thanku...chaliye..
Meet shows ruchi the kitchen..while ruchi fills water n takes it...
Ruchi-ek baat kahu...
Meet-haa..kaho..
Ruchi-aap bohot cute hai..aap mujhse dosti karenge..
Meet-umm ek shart pe..tum mujhe aap nahi bulaaogi..ok?
Ruchi-okk...ab hum chalte hai...Next day...
Swati aashika n ruchi goes into the class...
Swati-aashika tum bohot achhi lag rahi ho us salwar suit me..tum regular me ye pehenti ho?
Aashika-haa..me bhi singing competition me part le rahi hu...Miss Rushali enters the class...
Rushali-gud mrng children. ..today I m going to change ur places...
Swati-ohh no!..Rushali-um..aashika get up..nd shreyanshu get up n exchange ur places...now ruchi get up n sit with deep..n parth go n sit with myra...ok so now there is a break..after break come auditorium for auditions of singing competition. ..
Myra-hii swati..hii aashina..
Aashika-aashina nahi aashika..
Myra-yeahh watever..swati tum ek dum behenji ho I mean haram long top uparse jacket so choosy..n aashika to champa kali hi haii I mean koi salwar suits regular me pehenta hai..?
Swati-myra tum kapde kaha se kharidti ho..
Myra-raste par ke stalls pe se ...kyu?
Swati-tumhe pata hai mai BIBA brand ke kapde pehenti hu aur aashika PANTALOONS ke..so u understand .....Shrey-umm swati hii..
Swati-hii...khana khaya..
Shrey-yess. .ek baat kahu..
Swati-kaho.
Shrey-tum aaj cute lag rahi ho..
Swati-mee...thanku..soo much tumto ho hi cute...bye kal milte hai...SO GUYS COMMENT N VOTE...PLZZZ....FOR NEXT CHAPTER ...I WANT ATLEAST 10 VOTES..OR ELSE ILL START THINKING M NOT WRITING GUD STORIES..
SOOO VOTE N COMMENT FAST..
YOU ARE READING
Swaragini_book 3
Randomsoo m back with the future stories of all couples of swaragini ragini n sanskaar are married imidiately after the marriage swalak