Part 1

201 9 2
                                    

Devang ko Nandini k roop mai pyar dubara kaise milta hai
Ye kahani hai
Devang k pyar pane ki journey

**********

Characters

Devang - A handsome businessman, divorcee, kind hearted, in love with his ex-wife after 6 years of divorce.

Nandini- A bubbly, chirpy, kind hearted, beautiful , intelligent girl and madly in love with Devang from college time.
__________________________

Devang ek successful businessman hai, lekin ek failure husband bhi hai, well aisa use lagta hai kyunki uski ex-wife Namrta ne use unke hi honeymoon pr ditch kar diya. Unke honeymoon par use kisi or se pyar ho gya...like true love. Vo bad nhi hai but she wasnt in love with him. To usi ki khushi k liye Devang ne use divorce de diya ...
Ab vo apni nyi life mai apne husband k sath khush hai.
Lekin Devang use sach mai bhut pyar karta tha isliye divorce k 6 saal baad bhi vo khud ko usse alag nhi kar paaya. Vo abhi bhi usse pyar karta hai.

Ab Namrta ki life mai Devang uska well wisher hai, a kind of friend hai...jo uski or usk husband ki parwah karta hai...jo use uske bday pr secretly gift send karta hai. Vo khud ko Devang ki life k messup k loye guilty manti hai, jo ki vo hai. Or dill se chahti hai ki uski lofe mai koi aisi ladki aaye jo usse bhut pyar kre.

Aisi hi khwahishe Devang k mom dad ki bhi hai , lekin unka beta kisi or se shadi k liye razi hi nhi hota.
Well ek din god unki prayer sun leta hai or ek business party mai vo apne business client ki beti Nandini se milte hai. Nandini unhe phli nzr mai hi bha jati hai ...lekin jab unhe baato hi baato mai ye pta chlta hai ki vo unke bete se collage time se pyar karti hai to unka mind apne bete or use fix krne ko lekr strong ho jata hai.

Vo dono Nandini k parents se iss bare mai baat karte hai, or kafi lambi baat k baad sab maan jate hai .
Sivay Devang ko chodkr..

Sab ye sochte hai ki use kaise mnaye tab Nandini khti hai ki vo ek baar usse baat krna chahti hai..usk baad uska jo bhi decision hoga vo sab manenge.

Devang ki mom usse baat krna tye krti hai taki use Nandini se mile ko razi kar ske..

Scene one
(Conversation between Devang and his mom)

D- mom, aap janti to hai sab..fir bhi aap kyu kisi or ladki ki life khrab karna chahti hai..

D.M.-Tu bas ek baar us ladki se mille,plz
Mere liye...

D.- okey, mom
Lekin aap janti hai ki mera decision change nhi hoga..
°°°°°°°°
Apni mom ki baat rkhne k liye Devang , Nandini se milne ko tyar ho jata hai ...ek fix day pr vo dono ek cafe mai milte hai.

Devang ye decide krk jata hai ki vo kbhi haa nhi krega. Or Nandini bina kisi khas prepration k jati hai lekin ye thann kr jati hai ki vo apni puri jaan lga degi Devang se haa karwane k liye.

Accepting Love Againजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें