Part 3

72 8 4
                                    

Nandini iss setisfaction k sath ki usne apni baat kh di, so jati hai...lekin Nandini ki baat yaad kr krk Devang ko nind nhi aati, aage kya krna chahiye ye decide krne k liye vo apni mom se baat krne ka decide krta hai or so jata hai.
Agle din jab Devang office mai hota hai to vo apni mom ko video call karta hai.

Scene eleven
(Conversation between Devang and his mom)

D- mom, aapko to sab pta hai na , mujhe kuch smjh nhi aa rha main kya kru.!!!

D.M.-Aree karna kya hai , Nandini jo bol rhi hai vo shi hai.
Trust us beta, ye tumhari life ka best decision hoga..

D-Okey mom , agar aapka yhi manna hai to main iss responsibility k liye tyar hoon.
Bye
°°°°°°°

Apni mom se baat karne k baad Devang apna decision le leta hai.

Ghr jakr Devang jab Nandini se khta hai ki use koi problem nhi hai adoption se ..to uski khushi ka thikana nhi rhta , or vo khushi khushi mai Devang ka hug kar leti hai.
Lekin baad mai jab use realise hota hai to vo bhana bnakr chli jati hai. Lekin jo ek baat Devang k liye surprisingly hoti hai , vo ye ki uss hug mai use koi uncomfert nhi hota.
Lekin vo iss baat ko ignore kar deta hai or apne ghr mai orzindagi mai ek nye mehmaan k aane ki tyari mai lag jata hai.

Dheere dheere waqt bittaa jata hai or vo dono apne ghr mai twin brothers ko late hai. Adoption k phle hi Nandini ye decide kar chuki hoti hai ki vo office nhi jayegi or apna sara time apne dono bacho or apne ghr ko degi.

High contects or clean background k chlte unhe twins ko adopt krne mai jyada takliff nhi hoti. Lekin ynhe permanent custody nhi milti. Child care wali k mutabik vo ek saal tak observe krenge ki bache unk ghr mai khush hai ki nhi, or agar sab thik rha to ek saal k baad unhe permanent custody mil jayegi.

Devang or Nandini ki family bhut khush hoti hai.or utne hi khush nye parents bane Devang  or Nandini.

Iss khushi ko celebrate krne k liye vo ek shub din dekhkr ghr mai puja rkhte hai jha dono bacho ka dubara naamkaran hota hai or unhe Avinash or Abhinav naam diye jate hai.
Puja k baad ek grand party hoti hai jism ye baat officially celebrate ki jati hai.

Yoon to Nandini k Abhi or Avi sirf 4 month k hote hai lekin har bache ki trh shkl se maasuk or harkato se shaitaan hote hai.
Dono milkr Nandini ko bhut preshan karte hai. Inn sono ki vjh se uska pura tume table bigd jata hai. Breakfast , lunch time pr , lunch, dinner time pr , hota hai. Raat ko dono jagte hai or din mai ghode bechkr sote hai. Orr inn sab mai Nandini ki band bajti hai.

Unn dono k aane se or bhi bhut badlaw aate hai. Pure ghr mai dono ki aawaze sunai deti hai, Nandini ki bhaagdod khtm nhi hoti. Or ghrk sare nokr ab kbhi free nhi rhte.
Ab Devang office se aane k baad sidha apne room mai na jakr vha jata hai , jha bache khel rhe hote hai, ab vo raat k 10 bje ght nhi aata , blki usse phle hi aa jata hai.
Ab use office jane ki jldi nhi hoti hai, ab vo extra work nhi krta or apna sara kaam jitni jldi ho ske khtm krk ghr jana chahta hai. Ab vo apne shaitaan bacho k sath dill khol kr hasta hai, or unki mom ko preshan krne mai unki help bhi krta hai .

Accepting Love Againजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें