Next day Devang apne room se tyar hok niklta hai office jane k liye. Dining table par jata hai to vha Nandini already baithi hui hoti hai vha..
Scene five
(Conversation between Nandini and Devang)N- hey good morning(smile k sath)
D-Good morning
N-Office ja rhe ho??
D-Haa
N-Kab tak aaoge??
( Devang use questing way mai dekhta hai)
N-Aree main to isliye puch rhi thi ki mujhe pta to ho ki tum kitni bje tak office mai kaam karte ho..isliye.!!! Well main to 8 bje aa jaungi.
Or tum??D-Around 10 p.m.
N-Okey!! Late ho to bta dena plz
D-Okey!!
°°°°°°°°°Dono brrakfast kark apne apne office chale jate hai. Nandini apne dad k office mai hi job karti hai or shadi k baad bhi vo use continue karti hai.
Devang ki mom Nandini ko reception k liye bolti hai lekin vo mna kar deti hai ye soch kar ki Devang ka ye pasand nhi aayega.Din guzarte jate hai lekin unn dono k rishtey mai koi badlav nhi aata hai. Sivay isk ki vo dono breakfast or dinner sath karte hai. Subh ,apne pure din mai kya krna hai or raat ko , pure din mai kya kiya ye sari baate Nandini , Devang ko roj breakfast pr dinner par btati hai or kbhi kbhi returns mai use usk husband se 'haa','hu','okey',or 'good' jaise rply mil jate hai ...jo us chatter box k liye kafi hote hai.
Devang iss baat ka pura dhyan rkhta hai ki Nandini ko usk ghr mai koi problem na ho.
Ek raat Devang apne room mai baitha apne laptop par kaam kar rha hota hai , ghadi mai 11 baj rhe hote hai tabhi vo notice karta hai ki Nandini abhi tak ghr nhi aai . vo preshan ho jata hai or use phone karta hai lekin phone switch off aata hai.
Preshan hokr vo apne room se bahr aata hai or apne nokro se puchta hai lekin unmai se kisi ko kuch pta nhi hota hai. Vo use dinner k bare mai bolte hai to vo khta hai ki use bhuk nhi hai.
Devang decide karte hai ki vo wait krega kuch der, kuch 45 min baad kaam se thaki haari Nandini ghr aati hai to apne husband ko sofa pr baithe dekh chonk jati hai .Scene six
(Conversation between Devang and Nandini)N- tum yha...vo iss time, soye nhi??
D-Tumhe itni late kaise ho gyi?? Kha thi tum??
N-Aree vo btaya tha na project , usm kuch problem ho gyi thi , to rukna pda..lekin tum ??? Mtlb tum mere liye jaag rhe the ??(surprise tone mai)
आप पढ़ रहे हैं
Accepting Love Again
Random[THIS STORY OR STORYLINE DOESNT BELONG TO ANY OTHER STORY] A Simple Love Story Of Nandini And Devang. ********** Devang apni wife se bhut pyar karta tha lekin uski wife ne apne honeymoon par hi use ditch kar diya kyunki use apne hi honeymoon place p...