Both reached home at even.sanyu"kya tum thori der k liye rm se bahar jaoge?mujhe chang karna he".
rd"no".
s"what no?"
rd"this is my room so me nhi jaunga."
sanyu mkng a angry face"thn me chng kaha karu tumhare samne?mera room to khali karwa diya mera sara saman apne room me la diya fir....?"
rd"nt a bad idea mere samne hi karlo"he smirk"waise vi tumhari punishment bki he."
s"kis chiz ki punishment?".rd"mere office me cgrt pineki kosis karne ka".
S"me cgrt piyu drink karu tumhe isse kya?tum to mujhse payer nhi karte fir tumhe meri nasa karnese itni problm kyu ho rahi he?"
Rd"kyu ki mene kaha he isliye.and u mrs sekhawat tum vo hi karogi jo me bolunga. tum ko me aj k liye wornging de rahi hu.ager firse tumhe mene kisi vi nase karne wali chis k ass pass vi dikhi to...."
s"to? To kya kar loge?".
Rd"next tim karna fir batata hu". Meanwhile rd's phn flash a no. rd pick up the phn"yes mr dey.. ya I got u'r invitatn.. ya sure.. me definitely jaunga afterall hamare sucsess ki celebratn he.." he cut the call"ready ho jao jaldi se hum party me ja rahe he.."..
s"mujhe nhi jana.."she make a face..
rd"tumse pucha nhi. order diya ready ho jao. tumhare sare kapre uha he.. 30min me ready hoke aya jao".. he leave the room..sanyu unbotton her top.. about to remove..
rd"upss... door to band kiya karo!"
sanyu shoked.. rd pick his phn from the bed nd leave again.sanyu lock the door"aj tum dekho mr sekhawat party me kya karti hu... akhir mujhe vi to pata chale tum mujhe kya punishment dene wale ho ager me ."Suddenly she remember their fight"aisa kyu hua randhir hum itne pass hoke vi kyu dur he?kyu itna misundrsting he hamare bich?"she remove her fresh tear"no randhir mujhse av ye pass rehk vi duri bardas nhi hota bohot taklif sahahe mene last ek mahine me av or nhi tum mere pass ho or me tum he payer vi nhi kar pa rahi hu. me aj sari misunderstndng dur kar dungi. I know u love me. or tumhari mu se ye bulbake hi chorungi..."..
YOU ARE READING
I END UP WITH YOU
FanficHere is the 1st attempt of writing a Fanfiction of Randhir. The famous couple in channel v. I END UP WITH YOU is all about love, Misunderstanding in between relation. The anger which harms a human being as well as a stable relation. Here is the stor...