Ep. 1

146 8 2
                                    

"E khaash... me zamane me piche ja sakti.... or jaan sakti ke pichle zamane me akhiir loog apni zindagi kese guzarte the..." mene nayaab se kaha ( my best frend ).
"Fiza tum pagal ho kiya ...bala esa kabhi howa he !!??!! ...tum bhi pagal ho" nayab ne mujse kaha...
" oohhooo- mene kab kaha ke esa ho sakta he ...mene to bas ye kaha he ke kaash esa hota ...... accha choro in bato ko, tume yaad he na  kal hamari class kahi gumne jarahi he .....or mene suna he ke uss jaga pe jinn bhi hote he " mene kaha.

Phir us ke baad nayaab hanse lag gay ...hum kafi deer tak beeth ke bate karte rahe or phir aapne aapne ghar chale gae .....jab subha hoy to me jaldi se tayaar hogay or college chali gay,
waha pe ek school bas the jisme hum sab students beeth gay ( apni apni seats pe).
Hamara safar takreeban 3 gheento ka tha ...lekin ALLAH ka shukkar he ke hum waha pe kheer khariyat se poon chuke the.

"Yaar ye hamare sir bhi na kuch bhi bool dete he ....bala hum aakele is jaga pe kese gume ge ......wese bhi ithni khatar naak jagah lagti he ye" maya ne kaha (meri class student)
Darasal hum jese hi waha pe ponche to hamare Sir ne hamari class ko 3 groups me divide kar diya ......or kaha " Yaha se aap loog aab akeele jao ...mera kaam bas yahi tak tha".
Aab aap loog khud batao ...ye koi baat he karne wali .....mere to khyaal se wo Sir pagal the ....chalo kher koi baat nahi "Kabhi Khabhi Esa Bhi Hota He"

07-03-2016
By: janvi khan

" I hope aapko 1st ep pasand aaya ho, and plzz cmnt.
Or iss ki agli kal bane gi 08-03-2016 ko.......thank u"

thank u"

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
Kabhi Esa Bhi Hota HeWhere stories live. Discover now