Feeling lonely

418 19 1
                                    



Shruti :Akira's best friend asked Akira that she really love karan. Ha yarr pyar to karte hu karan se par Muje lagta h y sab galat h. Wo to hamese dusre girls k sad hi rehta h.  I am with him for 2 years par Ab sab lagta h galat h. Man karta h ki uske sad rishta this du phir sochte hu ki wo sudhar jayega ek din.

Shruti: Waise karan tere liye sahi nahi h. Chod de usse. It's my choice agge tuje kiya Karna h wo tu such Lena.

Akira:M usse Chod to du par Muje rishtey thodna acha nahi lagta hai.

Shruti:Ok it's up to you.
Waise tuje or bhi koi acha MIL jayega karana se bhi.

Akira: Acha dik baba same gayi yaar Ab chal class k Liya late ho raha hai apn ki chalo jaldi.

Karan :kiya shruti jab deko mere Gf ko mere gilaf badkatey rehtey ho kuch kaam damn hai ki nahi tumhe.

Shruti: kiya karu yaar mere besti  ka diyan rakna padata hai m ni chatey tere wajah se mere besti  ko duk pohoche.

Karan:Acha aisa h kiya. Dek shruti tu mere or Akira k bich m mat aa samjee na tu warna dek nahi hoga.

Shruti: Acha to tu kiya kar Leta.

Karan:A shruti mujhse ladai mat kar  m kuch be kar sakta hu same na tu

Shruti:Are ja mene bohat dekh tere jaise.

Karan: A shruti.

Akira :Are mat ladaai Karo tum dono class start hone wali chalo tum dono. Class m laadaai kr Lena Ab chalo jaldi.

Shruti.

I Love You Where stories live. Discover now