Shanaya's POV-
As we sat in the plane, my mum's question stuck up in my mind. Lavanya had plugged in her earphones. She was sleeping peacefully. I shook her up and she woke up with a jerk.
L; kya hua kon mara?
Sh; koi nhi yaar.
L; to mujhe kisliye uthayea?
Sh; shaadi?
L; kiski shaadi? Kon bechara suli pe Chad geya?
Sh; koi nhi hum.
L; what the fudge!..haye me lut gyi.
Sh; kaun? Kya?
L; kis kamine ne cheen liya mujhse mera bachpan? Kon hai woh haramkhor?
Sh; oye! Kya bol rhi hai?
L; tune hi toh bola shaadi.
Sh; haan! hamari hi shaadi ki baat kr rhi thi a...ajj teri aur meri mummy..
*Lavanya slaps her forehead. She calms down and says*
L; toh?
Sh; toh yaar tera shaadi ka kya plan hai?
L; yaar.... tujhe bhi pta hai nd mujhe bhi ki shaadi nd all mere bs ki baat nhi hai.
Sh; Lavanya kabhi na kabhi toh krni padhegi.
L; I know that yaar but mujhe mere type ka koi mila nhi.
Sh; Lavanya come one! Tujhe institute mein kitne proposals milte the...but tum ek bhi nhi manti thi.
L; Shanaya. u know what aate toh tujhe bhi the...but tu bhi toh nhi manti thi na...yaar shaadi is barbaadi. Main Yeh nhi bol rhi ke shaadi nhi krugi.i will. But usse jiski personality mein spark Ho. Jo mere jaisa Ho. He should respect a girl. Ladkiyon ko apne se kam na samjhe and all. It will be nice only then. Tujhe bhi toh pta hai ke Jo proposals hamein institute mein aate the woh isliye becoz we are actresses...hamare paise aur fame ki wajah se.
*Shanaya lowers her lashes. Lavanya keeps an arm on shanaya's shoulder and sighs*
Sh; no wonder why u called " THE ATTITUDE GIRL"
L; yeah bcoz now I love it. Bcoz sirf ek tum Ho Jo mujhe samjhti ho. Main bhi tumhari tarah thi.....but woh play-game ne aisa bna diya..
Sh; I understood. But tumhe nhi lga kabhi..." THE URGE OF BEING IN A RELATION"
L; lga but jo karna hai soch samjh kar..and play-game se man peeche hat gya hai. Jo mehnat kri hai...iss mukaam tak pahunchne ke liye....tumne bhi aur mâine bhi...aise barbaad nhi jani chahiye. Kisiko mere ghar se, paise se, nhi toh car se pyaar hai. But kabhi koi aisa nhi mila jise mujhse pyaar ho...that's why I don't believe in "TRUE LOVE". Sabko mana krti Hu...isliye hi...I'm being called "THE ATTITUDE GIRL"
*she sits up straight proudly*
Sh; MY ATTITUDE GIRL.
*Shanaya and Lavanya hug each other*
L; chal-chal ab mujhe sone de.
*she plugs in her earphones and sleep*I hope u guys like this chappie....
Vote.comment.share..
~stay tuned~
Keep reading" From reel to real life partners" mine book and "Bhavish" my bestie and sis's book...
~Shanaya~
YOU ARE READING
From Reel To Real Life Partners
FanficThis is my first fanfiction....guys pls forgive nd ignore my mistakes..... Special thanks to lavanya....she inspires me to write this....tysm...lysm.....lavu...:* Nd guys don't forget to Vote.comment.share....