Chapter 7

1K 48 1
                                    

Chapter 7
Manan came to gether.

Cabir teasingly say manik ko nandini akhir mili hi gai .vese manik kuch huva tum dono ke bija ha

Manik look very dangerous .

Fa3 nd abhi were smiling...

chachi say : chalo dinner ready hai

Cabir with puppy face rising his tongue nd giving baby expression chalo guyzs dinner ready nd he went away.

Mukti : bhukad kahi ka lets go guyzs nahi toh cabir apna bhi dinner karlega nahi gaye to

Everyone moving to table seat instead of nandini

Chachi:nandu vah kyu khadi ho yah ake meri help karo.

Nandini: ha chachi nd helping to served everyone.

Cabir teasingly say: when chachi is coming with roti yaar mukti teri toh maza hai yr teri future sasa toh bohut acha khana banati hai .

Chachai listen everything nd looking to mukbhi they was blashing.

Chachi : cabir kaya baat kare rahe the ha

Cabir in shocked nd reply smartly handly the mess; are vo anty me abhi ko bol raha tha ki ap kitna acha khana banati hai.

Manik impressing chachi: ha chachi ap kitna acha khana banati hai or ap kitni beautyfull hai ek bache ki ma nahi lagti hai ap,or nandini ki toh bilku choti bhen lagti hai.

Chachi blushing say hayoo rab kitna sona muda ho manik nd go back to kitchen.

Cabir thinking vah mere sere tu toh apne life set karne chal hai or ye gadhii mukti sirf sarmana janti hai patna nahi.

Nandini looking to manik .

Manik : mujhe kai dekhe rahi ho mane sirf sach bola tha.

Nandini : acha sach nd hit him nd say fir toh tumhe chachi ki har cheeze pata honi chaiye hai na manik.

Manik: ha toh .

Nandini: ruko ek sec... Chachi vo me kai soch rahi ti manik apko bahut passnd karta hai apki cooking ko toh

Chachi : ha toh.

Manik simle

Nandini: ha toh apko yaad hai apne ek dish banya thi pasta with bhindi new invention apki toh manik ko test karvna chaiye.

Abhi: nahi loudly

Chachi kai huva .

Abhi: vo ma hamne full pet bharke dinner kiya hai or sweet ke liye thodi si space hai toh fir kabhi manik ko test karvna.

Chachi : okkk nd went away.

Abhi: nandini tu muje kyu marna chati hai tuje pata hai na mom ke invention dish ke bahare me.

MaNan FF: MaNan Ki Amazing Love Story Where stories live. Discover now