At the backyard:-
Charlie :-(im) Bass bahot ho gaya iss bewakoof ka sacrificing drama. Aur iska sirf ek tareeka hai aur wo hai Neeti. But main baat karoon toh kaise woh toh mera chehra bhi nahi dekhna chahti hai. Kuch toh karna padega Charlie beta.Sid :- Bro main tujhe tabse kuch bol raha hoon tera dhyaan kidhar hai.
Charlie :-(dazed) Huh... kuch nahi Sid bro mmm main thori der mein aata hoon bro mujhe kuch kaam tha.
Sid :- Ok...
(Charlie went to girls dorm while Sid was left in his own thoughts)
Sid:-(im) Mujhe kuch fishi lag raha hai pata nai kyu...
At the Girls Dorm :-
Neeti :- Siyali dekh wo....Charlie :- (whispering) Neeti mujhe tujhse kuch baat karni hai please...
Neeti :- (angry) Tera woh khudgarz dost kam tha kya jo tu bhi aa gaya haan.
Charlie :- Neeti please....
Siyali :-(angry) Tumhe koi cheez samjh mein nahi aati kya Neeti ne bola na dur rahne ko toh phir kyu tum baar baar aajate ho.
Neeti :- Siyali tu sone ja main isseh baat karke aati hoon.
Siyali :- Neeti per...
Neeti :- Siyali main sambhal loongi tu ja..
Siyali :- Theek hai.
(Siyali went to sleep while Charlie took Neeti to a corner)
Neeti :- Kya hai bol jaldi..
Charlie :- Neeti yeh Sid aur Siyali se juri baat hai
Neeti :- Dekh Charlie agar tu uss Sid ki side lene aaya hai toh please yahan se chala ja.
Charlie :- Main kisi ki side lene nahi aaya main bass sach batane aaya hoon.
Neeti :- Sach kaisa such ??
Charlie :- Ek aisa sach jiski wajah se Sid aur Siyali ek dusre se dur ho gaye Neeti.
Neeti :- Tu kya bakwas kar raha hai.
Charlie :- Neeti Sid Siyali se sach mein bahot zyada pyaar karta hai tu jitna soch bhi nahi sakti usseh bhi zyada.
Neeti :- Isiliye Siyali ke saath itna bara dhokha kiya. Aaj uss Kamine ki wajah se..
Charlie :- Dekh Neeti kabhi kabhi aankhon se dekha hua aur kano se suna hua hamesha sach nahi hota .
Neeti :- Tera matlab kya hai?
Charlie :- Matlab yeh hai ki hamare life mein aisi bhi situations aati hain jab apno ki khushi ke liye apno se dur jana padta hai. Aur yahi Sid aur Siyali ke saath hua hai.
Neeti :- Tu saaf saaf bata kya baat hai.
Charlie :- Huf... OK actually mmmm....
Uttkarsh Sid ka bhai hai jo bachpan mein kho gaya tha. Aur jab Sid ne apni mom ko saaf saaf bol diya ki woh Siyali se bahot zyada pyaar karta hai usi waqt unhone Sid ko bataya ki Utttkarsh koi aur nahi uska apna bhai hai. Urmila mam ne Sid ko Uttkarsh ko chunne ko bola kyonki Uttkarsh ki khushi Siyali mein hai. Abb bol woh iss halat mein kya karta bhala.(Neeti was shocked due which she stumbled)
Neeti:- Dekh Charlie agar yeh koi mazak hai please band kar mazak.
Charlie :- Neeti please believe me m serious dad ki kasam.
Neeti:-(emotional) Haan yeh sach hai Uttkarsh ki khushi Siyali mein hai Charlie per wo Siyali ke liye kuch bhi aisa feel nahi karta . Woh toh uss Chipkali ke piche pagal ho gaya hai phir yeh sab kahan se beech mein aa gaya.
Charlie :- Woh sab main nahi janta Neeti but tumhe meri help karni hogi in dono bewkoofo ko ek karne mein please.
( Neeti kept thinking for a while and then agreed to help Charlie)
Neeti :- Theek hai main help karne ko taiyaar but meri ek shart hai ki tu mujhse dur rahega.
Charlie:- I promise.
Neeti :- Hmm but abb kya karenge ....
Charlie:- Chal batata hoon tujhe kya karna hai.
( They both discussed their plan n then proceeded towards what they have to do)
Neeti :- Yeh to bada accha plan hai bas yahi ummeed karti hoon ki yeh plan successful ho jaye. Main bus chahti hoon Siyali khush rahe.
Charlie:- Aisa hee hoga Neeti ...
Neeti:- Ab tum jao yahan se isseh pahele koi dekh le
Charlie :- Theek hai bye good night.
(Charlie left the dorm while on the other hand Sid was very sad.)
At Boys Dorm:-
Charlie:- Tu Devdas kyu bana hua hai tujhe toh koi fark nahi padhna chahiye tha in sab cheezo se.
Sid :- Bro tu tha kahan?
Charlie:- Tu topic ko avoid karna acche se jaanta hai.
Sid:- Charlie bro not again please I don't want to discuss on this matter.
Charlie:- Bro I am not talking to you until tu Siyali ko sab sach sach nahi bata deta.
Sid:- If that's what you want then I'm sorry main nahi kar sakta Uttkarsh mera bhai hai.
Charlie:- Hmh bro tu Mujhe bol raha hai khud ko convince karne ki koshish kar raha hai. Jab tu Siyali ko kisi aur ki bahon mein dekhega tab samajh aayega how it feels jab khud ka pyar dusro ki ...
Sid:- Enough I said Charlie bro..
Charlie :- Bura laga na bro right.
Sid :- I'm going to sleep bro.
Charlie:- Bro kuch mess chal kar kha lete hain.
Sid:- Bro please ja mujhe bhook nahi hai
Charlie :- Main kuch nahi janta bro tujhe chalna hee padega.
Sid:-(emotional) Please bro I beg you kuch waqt ke liye niche akela chod de.
Charlie :- (concerned) Ok bro but promise you'll have something.
Sid:- Promise.....
(While Charlie left for the mess Sid cried in a corner. )
God winked from above writing an unforgettable destiny of the two poor soules . He knew what he had to do......
I know m pretty late for updating this story but still I managed with this. So here the next part n hope you guys spare me. 😂😂
YOU ARE READING
Sidyali SS:-The Hidden Truth
FanfictionJourney of Sidyali's love after their break up....