Heya peeps!!
What's up everyone??
I'm back with another part of Twist-e-ishq...Recap- Aarav and abheer both confess their feelings about Amaya ...And now Amaya is confused..
Here it begins...
Amaya: what abheer!!!!
Abheer: Haan Amaya...Maine kabhi socha nhi Tha ki tum se mujhe pyaar hoga...But ab ho gya h ...
Amaya: listen abheer...
(Abheer cuts her in middle)
Abheer: Amaya...Kisi ke liye easy nhi hota apna love confess krna...Maine kiya h bahut himaat se.. and I hope tum Meri baat ko samjho...
(And he leaves..)
Amaya's POV..
Yeh Kya hua??? Kaise hua?? Kab hua?? Kyu hua?? (She was relating herself with this song..😂😂)
Oh God!! Mai Kya karungi??
Ek taraf abheer h ...Jiske saath m
Abhi-abhi friend bani hu...Aur ek side Wo h Jo Mera itne time se friend h ....
What should I do ?POV ends..
Next day ..
At college...Amaya: Kriti yaar help me..Pls
Kriti: Kya hua?
(Amaya tells the whole situation to her)
Kriti: 😂😂 tu toh phas gyi..
Amaya: shut up Kriti! Just help me idiot ! 😠
Kriti: acha ...Dekh Teri Marzi h yaar ...Tereko Jiske saath Maza Aata h ..Aur tereko Jiske saath rehna acha lagta h usko choose kr le..
Amaya: it's not helping Kriti..
Kriti: Amaya..It's your life..And it's your choice..Yaar Tu jisko bhi choose karegi Kuch soch samajh ke hi karegi na..Take your time..
Amaya: Haan yaar ...
Kriti: chl bye I talk to you later..
Amaya was very confused..And she decided to go home early..
She entered her room and saw abheer..
Amaya: oh mai shayad Tumhare room me aa gyi..
Abheer: nhi ...Tum apne hi kamre m ai ho..Wo actually tum Mujhe college Mai nhi dikhi to mujhse raha nhi gya..Mai Tumhe dekhna chahta Tha..
Amaya: *blush* o..Oh ok..
Abheer: Amaya Suno..Tumhe awkward feel nhi hona chahiye..Just act normal ..I know Tumhare liye decision tough hoga...And you should take your time..
Abheer leaves ..
Amaya's POV...
Yaar abheer kitna understanding h ..Aur smart toh Hai hi...And deep inside Mai bhi abheer ko pyaar krti hu..😍😘
I mean Wo show off nhi krta mujhse pyaar krta h ..Meri care krta h ...Smart h .. Handsome h...Ek ladki ko Aur Kya chahiye.?? .
YOU ARE READING
Twist-e-ishq
Diversos"He said he loved me... He said he would be caring.." That's all I remember...