Flashback
The story will start where Shravan is waiting for Suman in the cafe when he wants to confess his love for her and Suman arrives . . . .
Shravan: Kya Sumo tumhari wait karane ki adat gayi nahi.
Sumo: Sorry Sorry.
Shravan: Koi baat nahi humesha ki tarah aaj bhi tumhara wait karna muhje accha lagta hai.
Sumo: Kya baat hai Mr.Malhotra aaj aap kuch badle badle se lag rahe hain
Shravan: Haan kyun ki aaj mai apni best friend se such important baat karna chahta hoon (in his mind) woh jo dil mein tha par aaj samjh paaya ki tum meri best friend se kuch zada ban gayi ho
Sumo: Shravannn kahan kho gaye bolo kya bolna hai,aur bhuk pet hi sunaoge ya kuch khilaoge bhi bhout kaam tha lunch bhi nahi kar payi bhuk lag rahi hai.
Shravan: Bolo na kya khaogi aaj sab kuch tumhara hai and waved an attendent to take the order
Sumo: (In her mind) Yeh Shravan itna ajeeb kyun lag raha our isse kya baat karni hai aajtak to isne kabhi itna time nahi liya aaj aaisa kya hua.(Later Sumo order few things to eat and coffee to drink).
Since only they were there in the whole cafe as Shravan had booked the whole cafe for the special moment so the order was served within 10mins
As Sumo had said she hadn't had her lunch and was hungry she started eating ,she offered Shravan but he nodded no.
Sumo: (while eating) Bolo Shravan kya bolna tha
Shravan:(Admiring her the way she was eating hurriedly) Sumo tumhe pata hai na tum sirf meri best nahi only friend bhi ho, jiske saath maine khushi ho,koi taquleef ,ya koi confusion humesha share kiya hai.
Sumo: Hmmm. . . . . (nodded her head while still eating)
Shravan : Par aaj mai kuch aur bhi share karna chahta hoon
Sumo : Haan Shravan bolo, tumhe pata hai na tum muhje kabhi bhi koi bhi baat bol sakte ho
Shravan : Koi bhi baat, koi bhi
Sumo: Haaannn koi bhi
Shravan: Yaad hai Pushkar-Preeti ke shaadi mein Mr.Berry aur unki beti Naina
Sumo: Haan, tumhe Naina pasand hai
Shravan: Pasand hai matlab,tum janti ho kya ho raha hai??
Sumo: Haan Ram uncle aaye the Nanu se milne tab Nanu ko kaha ki unhone tumhare liye Naina ko pasand kiya hai aur muhje bhi woh bhout acchi lagi khubsoorat hai,acche family se belong karti hai aur kitni friendly bhi hai. Kitni zaldi sabse dosti kar li usne aur tumhare saath acchi bhi lagegi. Tumhe usse akele mein milna hai meeting ki setting karun,kya Shravan itni si baat ke liye itna kuch yeh to Sumo chutki mein kar sakti hai.
Shravan: Kya??? (He is shocked and disappointed listening to Sumo's words).Looking at Sumo (in his mind) kya karun iss pagal ladki ka kahan mai apna pyar izhaar karna chahta hoon aur yeh meri setting karwa rahi hai.
Sumo started planning how to fix a meeting of Naina and Shravan so that they get to know each other more.
Shravan:(Starring at her and still thinking) Par kya karun issi pagalpanti se to mujhe pyar hai pata nahi kabse shayad humesha se par iska ehsaas muhje tab hua jab Naina se shaadi ki baat hui,aur ab iss pagal ko yeh batana hai. Pata nahi kaise bolunga aur yeh samjhegi bhi ya nahi,par beta Shravan jo hai yehi hai aur tere samne hai bas bol de warne yeh teri shaadi karwa dengi uss Naina se.
Shravan: (Finally come out of his thinking mode,being irritated with Sumo's planning shouted at her) Sumo shut up just shut up tab se bole ja rahi ho kisiko na bolne deti ho na kisiki sunti ho. Ab jo bol raha hoon suno,muhje Naina se shaadi nahi karna islea nahi ki usme koi burayi hai woh bhout acchi aur bhout acchi life partner bhi baan sakti hai par meri nahi.
Sumo: Shravan tum aaj kuch ajeeb nahi ho Naina acchi hai acchi life partner bhi baan sakti hai par meri nahi kya bol rahe ho
Shravan: Sssshhhh bolna na chup meri baat abhi puri nahi huyi hai,haan Sumo mai Naina se shaadi nahi kar sakta kyunki mai uske saath apna pura life share nahi kar sakta mai uske saath apna pura life share karna chahta hoon jiske saath aaj tak mai apna sab kuch share karta aaya hoon aur pyar bhi karta hoon, jo mere dil mein rahe aur mere ghar mein bhi, jiska chera ankhen kholun tab bhi samne ho aur jab bandh karun tab bhi. Aur mai itna khush naseeb hoon ki woh iss waqt mere samne baithi hai. Yes Miss Suman Tiwari I LOVE YOU .
Sumo shocked as she ain't able to understand or believe what her ears just heard. There was an eyelock and chilling silence between the two which broke in few minutes with a phone call.
Precap : Mamiji asking Sumo to come home right now as something serious happened.
YOU ARE READING
Tere Bin Jee Naa Sake
FanfictionThe scene will starts with Shravan n Suman lying on the ground of a cliff,both shot with bullets and trying to reach each other but couldn't and breath their last.From there will go to flashback and slowly the story will unfold how two lovers couldn...