ANIKA'S POV:
3 mahine ho gye hai shivaay...aur kya kuch nhi ho gya h in 3 mhino mei..bohot kuch badal chuka h ...(crying softly) kaash ki us din mai kamzor nhi padi hoti ..kaash pinky aunty vo sab nhi kehti..3 mhino se mai ek job dhundh rhin hu lekin choti badii kaisi bhi job mujhe milti hi nhi..bas ho gya h ab mai jaa rhi hu mumbai chod ke 3 mhine mahine maine jaise taise chanda ke saath guzar liye lekin ab is shaher mei jisne mujhse mera sab kuch cheena h ...mera pyaar ...mere SHIVAAY....bas anika tu ab kamzor nhi pad sakti h..himmat nhi haar sakti h..mai jaa rhi bhu mumbai se...ab mai kisi ke upar koi bojh nhi ban sakti hu(she wipes her tears which were continously brimming...but then suddenly...a car stops in front of her....)
ANIKA'S POV ENDS...
A-ANIKa o-omkara r-rudra
a- om!rudra! tum dono yaha...(before she could say anything further omru hugged her and started crying uncontrably)
o-bhaBHI aap plz HMARE saath OM vapas chalo..
a- om tum aisi baatei kar rhe ho ye jante huye bhi ki maine OM kyu chodke ayi ....kis vajah se ayii??
r- bhabhi hum jante h ki aap itni asani se nhi manengi ..bhabhii bhaiyaa..
a-shivaay???? kya hua unhe..vo theek to haina..kahii pinky aunty ne ghusse mei aa ke sab kuch bata to nhi diya (annika was bombarding omru with her questions)
r- bhabhi ..bhabhi..control bhaiya vapas se stone singh oberoi ban chuke h...au aap hi unhe vapas shivaay singh oberoi bana sakti ho!!
a-ek min!!tum dono ko mere baare pata KAISE CHALA KI MAI KAHA HU??
o-bhabhi vo sab important nhii h...important shivaay h....vo pagal ho gya vo us ghatiya..chi..chi..
a-chipdii??
o- ha chipdii...ragini malhota se shaadi karne chala hai ...bhabhi vo ladkii shivaay ke liye sahi nhi h...shivaay ke liye sirf aap sahi ho....
a-om... (controlling her tears) mujhe nhi pata tha ki shivaay au mera rishta itna kamzo h..lekin agar vo mujhe bhula kar aagey badhna chahte h to isme burai kya h?? maine unpe bohot bharosa kiya tha ki chahe kuch ho jaye vo mujhe samjhenge ...vo khud kehte the ki hamaa rishta bharose pe kayam h ... maine unpe bohot bharosa kiya lekin voh??? unhone mujhe jhootha tehra diya!!
o- bhabhi ...hum jante h ki shivaay ne ghalat kiya lekin aap to janti h na ki jab baat family pe ati h to vo..
a- to vo kya om?? kya mai unki family nhi thii..vaise ghalti meri hi thi maine kuch zyada hi ummedei karli thii...
r- ek min bhabhi aap kisse jhuth bolne ki koshish kar rhi ho humse ya apne aap se...kyunki ye baat hum bhi jante h aur aap bhi ki aap bhaiya se kitna pyar karte ho...aur aap andar se tut chuke ho..aapke andar ke awaaz cheekh cheekh ke keh rhi h ki apko bohot fark pardta h!!HEARING THE TRUTH WHICH RUDY TOLD ANIKA COULDNT CONTROL HERSELF AND SHATTEREDsuddenly she felt unconsious....but a paiR of eyes were seeing all this by seeing anika fainting the person shouted anika and ran towards her....
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------
hey guys...hope u r doing well...this is my first attempt hope u like it plz comment and share ur views...just wanted to knw if u want charachter sketch?? and do u want english transalation too?? and would u like precaps too ..if u want then i will put frm next time.. hope u liked it....
YOU ARE READING
khidkitod ishqbaazii....ff (shivika)
Fanfictionhiii....this is my first time writting ...and vallla i started with my fav shivika...not talking much this ff totally revolves around shivika ...this starts after the seperation and 3 mnths time lapse...what will happen when shivaay gets to knw the...