A-EK MIN ..YE SHAADI UNKE BINA NHI HO SKTI..(REMEMBERING SMTHNG IMPORTANT)
SHIVOMRU: KISKE??
A-ARREY...!!SUSPENSE NAAM KI BHI KOI CHEEZ HOTI H..;)
S-STOP WASTING TIME ANIKA ...!!KISKE BINA TUM MUJHSE SHAADI NHI KAR SAKTI HO.?
A-JINKE BINA MAINE AAPSE PEHLI BAAR SHAADI KI THI(WITH MOIST EYES)...RUKIYE MAIN UNHE ABHI PHONE KRTI HU..
TAKES HER PHONE AND GOES LITTLE FAR FRM THE TRIO AND CALLS SOMEONE AND ASK THEM TO COME TO THE COURT..WHERE SHES GONNA MARRY SHIVAAY....
A-..VO SEEDHE COURT HI AAYENGE..AB CHALIYE...!
THE CONFUSED TRIO OF BROS AND HAPPY ANNIKA WENT AND SAT IN THE CAR AND IN NO TIME THEY REACHED THE COURT THEY WENT INSIDE THE REGISTATION OFFICE ..AND SAW EVERYTHING READY..AS THIS WAS GREAT SHIVAAY SINGH OBEROIS REMIARRAGE ...THEY REGISTERED THEMSELVES AND SIGNED ..AND FINALLY BILLU KI SHAADI HO HI GYI...
A-PATA NHI VO ABHI TAK AYI KYU NHII!!
THEN HER PHONE RINGS..SHE HAD THE CONVERSATION AND INFORMED THE BROTHERS ..
A-SHIVAAY VO NHI AA PAYENGI LEKIN VO HMARA GHAR PE WAIT KAR HI H TO CHALE..
S-PATA NHI TUM KIS KI BAAT KAR HI HO JO HUME ITNA WAIT KARWA RHI H ...(PISSED OFF FRM THE SUSPENSE MADE BY ANNIKA)
THEY AGAIN SAT IN THE CAR BUT NOW WITH A DIFFERENCE NOW THEY WERE AGAIN MR. ANDMRS.SHIVAAY SINGH OBEROI... THEY REACHED THE OBEROI MANSION BUT NOW ANNIKA BECAME A LITTLE WORIED BUT THIS DIDNT GO UNNOTICED BY SSO..
S-KYA HUA TUM THEEK HO NA??
A-SHIVAAY MAI 3 MAHINO BAAD VAPAS AYI HU YAHA..AUR PATA NHI SABKA REACTION KAISA HOGA ..
O-BHABI DONT WORRY..AAPKO DEKH KAR OF COURSE KHUSH HI HONGE ..AUR JO NHI HOGA USKI AAP TENSION MAT LO....
SHIVAAY AND ANNIKA INTERWINED THEIR FINGERS...THAT MADE ANIKA BIT CONFIDENT ....THEY ENTERED OBEROI MANSION AND SUPRISINGLY EVERYONE WAS IN THE LIVING AREA AND SPOTTED THEM AT ONCE...EVERYONE WAS SURPRISED ON SEEING ANNIKA WITH SHIVAAY EVERYONE WAS HAPPY EXCEPT ONE....(AND I GUESS U ARE SMART ENOUGH TO GUESS WHOM I M REFFERING..;) )
P-OH MY MATTA!!!!SHIVAAY TU FINES TO H NA...YE MANHOOS YAHA KYA KAR RHI H...?
J-SHUT UP PINKY!!SHIVAAY ANIKA TUM DONO EK SAATH(EXITEDLY)
S-BADII MA,MOM,DAADI...MAI APNI BIWI KO USKI SAHI JAGAH LAYA HU..(SURPRISING)
R-MOM...WE GOT SUPERBHABII ...BACK..!!
J-WOW..SHYIVAAY ,LEKIN TUMNE HUME BATAYA KYU NHI..?
S-BADII MAA SURPRISE SAMAJH LIJIYE (WINKING HAAPILY)
D-WAAH BILLU..PUTTAR AB VAHI RUK ANDAR MAT AA..!
A-DAADI..KYA HUMSE KUCH GHALTI HO GYI..(TRYING TO FIND SOMEONE )
D-NAHII PUTTAR AB SHAADI KAR HI LI ..TO USKE BAAD KI RASMEI BHI PHIR SE NIBHANI PADEGII...
THEY DO THE GRAH PRAVESH RASM...AND AFTER THAT THEY DO DOODH MEI RING FIND KARNE WALI RASM...IN WHICH BOTH FOUND THE RING TOGETHER..HERE PINKY WAS SILENT BUT BURNING WITH ANGER..
P-BAS HO GYA BOHOT..! MAI ITNI DER SE SILENTS HU ISKA YE MATLAB NHI H TUM SAB APNI MAN MARZI KARTE RAHOGE...SHIVAAY BETA TU THEEK TO H NA TU BHUL GYA 3 MAHINE PEHLE IS LADKII NE KYA KIYA....
S-MOM..USNE JO KUCH BHI KIYA USKE PEECHE KOI NA KOI VAJAH RAHII HOGI ...LEKIN US SE BHI ZYADA MERE LIYE ANIKA IMPORTANT H ...3 MAHINO MEI MUJHE ANIKA KI IMPORTANCE MERI LIFE MEI SAMAJH AA GYI H ..I CANT LIVE WITHOUT HER..(HE LOOKED LOVINGLY TOWADS ANNIKA)
P-WAAH!!IS MANHOOS NE TUM PE PHIR SE KOI KAALA JAADU KAR DIYA..AUR TU HAI KI..
S-MOM..BIWI H VO MERII..!!!!
PINKY WENT FRM THERE..FUMING IN ANGER..
S-ANNIKA TUM KINKI BAAT KAR RHI THI VO ABHI TAK AYE NHI...?
A- VO AA GYII..
A-Meet my khidkitod sisters gauri singh rajput yani ki meri chutkii
o-chutkii...(bursts into laughter but get glared by chutki..i mean gaurii)
a-aur merii laado yaani bhavya singh rajput...
r-kya?? laado?? creepy!!! (he too bursts into laughter but smthng similar to om happened to HIM)
s-om rudra..shhh..cntrl..(slightly laughing) anika.. gauri aur bhavya tmhari behne h??tum ek rajput ho?? i mean wow...but tmne mujhe ye sab pehle kyu nhi bataya??
a-shivaay..mujhe khud 3 mhine pehle ye sab pata chala aur us beech..
...........................................................................................................................................................
DO COMMENT HW WAS THE CHAPTER..AND PLZ VOTE TOO..:)
YOU ARE READING
khidkitod ishqbaazii....ff (shivika)
Fanfictionhiii....this is my first time writting ...and vallla i started with my fav shivika...not talking much this ff totally revolves around shivika ...this starts after the seperation and 3 mnths time lapse...what will happen when shivaay gets to knw the...