SHIVOMRU ENTER ANIKAS WARD...ANIKA IS SHOCKED TO SEE SHIVAAY SHE TREIS TO GET UP BUT FINDS HERSELF IN A TIGHT HUG WITH SHIVAAY IN OTHER MOMENT..
A-SHIVAAY..
S-SHH..SH..TUM KUCH NHI BOLOGI ...TUM JANTI HO MAI KITNA DAR GYA THA..KYA ZARURAT THI MUJH JAISE KANJI ANKHON WALE BAGHAD BILLE KE LIYE DEPRESS HONE KI..BAS HO GYA AB ..BOHOT CHALA LI TUMNE APNI... YE 3 MAHINE MERE LIYE KITNE LAMBE THE TUM JANTI HO ..MAI BHI DEKHO TUM PE AISE GILE SHIKVE NIKAL RHA HU..TUMHARI TABYAT AB KAISI H..
A-SHIVAAY MAI AB THEEK HU...LEKIN AAP YAHA KAISE??
S-GR8..DOC NE KAHA AB TUMHE DISCHARGE KAR SAKTE H..CHALO MERE SAATH..
A-PAR KAHA??
S-MUJHSE 3 MAHINE PEHLE EK GHALTI HO GYI THI USSEY SUDHARNE!!
A-MATLAB??
S-TUMHE YAAD NHI HMARA DIVORCE HO GYA THA...AB SHAADI HOGII...
ANIOMRU IN UNISION - KYAAA?????
A-SHIVAAY AAP THEEK TO H NA?? OMRU KAHII TUMNE INHE KOI NASHE KI DAWA TO NHI DE DI?
S-I M ALL FINE!! TUM MUJHSE SHAADI KAR RHI HO AND THATS FINAL!!
SHIVAAY HOLDS ANIKAS HAND AND STARTS TO GO..
A-E..EK MIN YE KYA KAR RHE H AAP..AAP HOSH MEI TO H ..AP NE ABHI ABHI KAHA KI AAP MUJHSE SHAADI KARNE JAA RHE H ?
S-KOI SHAK?
A-BOHOT!!AAP AB KONSI NAYI KHICHDI PAKA RHE H..EK..EK MIN KAHII AAP MERA PAPPU TO NHI BANA RHE H?? YA PHIR AP MUJSE DOBARA SHAADI KRNE KE BAAD MUJHE TORTURE TO NHI KARNE VALE KYUNKI MAINE...
AND BEFORE SHE CLD SAY NEXT WORD SHIVAAY SMASHED HIS LIPS ON HERS...SHE WAS HELL SHOCKED WITH WHAT HAVE HAPPENED BUT DECIDES TO RECIPROCATE THEIR FIRST KISS..THEY KISSED PASSIONATELY BUT NOT TOO WILD..AVOIDING THEIR SORROUNDINGS..BUT SOON ANIKA REALISED AND APARTED AND STARTED BLUSHING HEAVILY..HERE SHIVAAY TOO WAS A BIT EMBARRESED ...
R-BHAIYA AAP TO BADE FAST FORWARD NIKLE ...SHAADI KI BAAT KE BAAD SIDHE KISS..AB SAMAJH AYA MAI LADY KILLER KAISE BANA (WINKS AND GIVES A SILLY SMILE WITH THE LOGIC SIGN)
O-VAAH! RUDY AAJ TUNE PEHLI BAA THODI LOGIC VALI BAAT KARI H..
R-O MAI TO HU HI PADAYSHI SMART..AAP BHI MERE SAATH REHTE SMART HONE LAGE HO...
O-DUFFER!!(BEATS HIM ON HIS HEAD AND GIVES HIM TU KAB SUDHEREGA LOOK)
S-SHUT UP GUYS..!!ANIKA CHALO TUM DECIDE KARO U WANT A COURT MARRIAGE YA PHIR KISI PRIVATE MANDIR KI ARRANGEMENT KARU....
A-EK MIN..MUJHE AAPSE SHAADI KA KOI SHAUK NHI H ...MAI NHI CHAHTI AISA RAITA DOBARA PHAILE...AUR..YE MANDIR KABSE PRIVATE HONE LAGE?
PULLS HER CLOSE TO HIM AGAIN(HIM:SSO,HER:PAANIKA)
S-ARE U SURE ?TUM MUJHSE SHAADI NHI KAROGII?
A-(AVOIDING THEIR CLOSENESS) NHI...
S(PULLING HER SOO CLOSE THAT SHE CAN HEAR HIS BREATHS..)AB BHI NHI??
A(LOOSING..EASILY) HA..
S-VAISE TUM MUJHE APNE DIL KI BAAT NHI BATAOGII?
R-BHAIYA AAP KITNA ROMANCE KAROGE..YE HOSPITAL H..
OM LAUGHS...SHIVIKA PART AWAY..
A-AAP MUJHSE PUCH RHE THE NA..KI MAI AAPSE KAISE SHAADI KARUNGII? MAI BADO KE AASHIRWAAD KE SAATH SHAADI KARUNGII!!
R(CONFUSINGLY) YE OPTION TO BHAIYA NE DIYA HI NHI THA..!
O-SHUT UP, DUFFER...!!
S-PAR TUM JANTI HO NA THATS NOT POSSIBLE ...
A-(SADLY) THEEKE PHIR COURT MARRIAGE THEEK H..
S-THAT SOUNDS BETTER!!
R-ISKA MATLAB:BILLU KI SHAADI HOGII ...
BOTH SHIVAAY AND OM BEATS RUDY ON HIS HEAD AND SAYS IN UNISION:BILLU KI SHAADI HO CHUKI H !!! AND THEY LAUGH
A-EK MIN ..YE SHAADI UNKE BINA NHI HO SKTI..(REMEMBERING SMTHNG IMPORTANT)
SHIVOMRU: KISKE??
_________________________________________________________________________
KNW ITS A SHORT UPDATE AND U GUYS WERE EXPECTING A LONGER ONE ..BUT DONT WORRY SHORT UPDATES MEI HI I WILL ADD ASLL THE NAMAK MIRCHI WITH TWISTS BUT ...WILL ALSO TRY TO GIVE LONGER UPDATES AT THE SAME TIME...PINKY PROMISE:);)
VAISE DO TELL ME HW WAS THE UPDATE....AAJ NO PRECAPE KYUNKII KABHI KABHI SUSPENSE SEHAT KE LIYE ACHA HOTA H;)
ACHA GUESS KI ANIKA SHAADI KIN KE BINA NHI KAREGII!!
KEEP SHOWERING UR LOVE...WITH TADKA OF VOTES AND COMMENTS ;)
YOU ARE READING
khidkitod ishqbaazii....ff (shivika)
Fanfictionhiii....this is my first time writting ...and vallla i started with my fav shivika...not talking much this ff totally revolves around shivika ...this starts after the seperation and 3 mnths time lapse...what will happen when shivaay gets to knw the...