Some days later.....
Valentines day..Lav : khushi.. khushi.. u know I heard something...
Khushi: What lav..
Lav: arnav.. ( cutting in middle )
Khushi: bas kar lav.. mujhe us idiot ke bare me kuch nai sunna h..
Lav: are sun to sahi... arnav & shreya ka kuch chal raha h shayad n arnav aj use kuch gift on bhi kiya ...
Khushi: ( little hurt but not showing ) to?? Me kya karu?? Aur ata bhi kya h use.. time pass hi to karta rehta h...
Lav: are aisa thodi kitna handsome h arnav but shreya ke sath... seriously.. yuuu
Khushi: shut up lav mujhe uske bare me kuch bat nai karni h..Lav knew khushi will act same only... but she too knew khushi is somewhat hurt bcoz of news..
Full day khushi was quite.. just giving ans if it was not avoidable..
Khushis home....
Khushi was thinking how her friendship was with arnav.. how they never hide anything from each other & never do things which they don't like.. but now everything changed.. there's no connection between both.. it's like both just hate each other.. but do we really hate each other....
Noo... khushi knew she can't hate arnav.. otherwise she would have given best friends place to someone.. but she can't bcoz its only for arnav...
Khushi waved her thoughts n continued her studies...Other side at Arnavs room...
Arnav: what d hell?? Who d hell would have done it...
Shyam: calm down arnav...
Arnav: what calm down shyam... me n shreya... mujhe kya pagal kutte ne kata h ki me shreya ko propose karunga n gift dunga...
Shyam: mujhe nai pata yaar... but apne surrounding me to koi pagal kutta nai h..
Arnav: (angrily ) shut up shyam its not joke... kon hoga wo jisne ye stupidity start ki hogi.. wo mere hat me mil jaye use to me chodunga nai..
Shyam: jane de arnav.. take it easy waise bhi kya fark padta h.. itni bhi buri nai h shreya....
arnav: (angrily ) buri nai h na... to tuhi rakh le use mujhe koi interest nai h...
Shyam: na baba me aise hi thik hu... waise kuch puchu plz kha mat jana mujhe
Arnav: puch agar fir koi stupidity hoga to tuje pakka kha jaunga
Shyam: (going near door ) aisa to nai ki tu ye soch ke tense ho raha h ki ye sab khushi ne suna to wo kya sochegi...
Arnav: shyam teri to... (before that shyam ran away for his life )Arnav thinking: iski to.... kya bakwas bol ke gaya... bilkul nai me kyu khushi ke bare me sochu... use kuch bhi lage mujhe kya... me to mere image ke bare me soch raha tha... khushi ke bare me nai...
O god ye shyam ki wajh se me ab kuch bhi soch raha hu...