Hello Guyz..I m back...
Thnks fr the Overwhelming Reponse n Support..
It Really Means alot..
I M Glad U Liked the Introduction & Prologue of My New FF..Let Me tell U Before this FF is Really A Deep n A Serious One...N Ur Expectations r High in fact Really High...
Jst Keep Supporting Me and My Work to Reach to all Ur Expectations...
Now Here is da First Part of #Humko Sirf Tumse Pyaar Hai..
Hope U Will Like it...(y)** Scene-1..
Its summer wid a bright sunny n a hot day in Mumbai city...Yes a city called Dream city...City which has power to make dreams come true...Which can change lives...N so it changed lives...:)
Gadodia Mension:- Suraj ki pehli kiran aake Gadolia mension ki Ek room par padti he..
Ek beautiful young lady window ki Parda hata deti hai..
& She is Shomi..
Our Story's Heroin Swara & Ragini's Mom...Shomi:- Shona(Swara's nick name) Jaldi uth jaao,,aaj tumhari clge ki pehle din he naa..Laado(Ragini) k saath chali jana..Wo kabka ready ho chuki he..tum tayar hoke aa jaao..Agr daadi mandir se wapas lautkr tumhe sote huye dkha naa.daant padegi tumhe....
( But Swara kambal odkar Phir So jaati he,,Shomi kambal ko hata deti he..
nd first time We see her..
I mean revealed her face..
( Swara's) beautiful silky hair nd brightnesseyes..Nd her winking smile.....She hugs Shomi..))Swara:- Gud Mrng Maa,,kyun uthaya mujhe? itna atcha sapna dekh raha tha..Clge jane ka time ho gaya kiya itni jldi..
Shomi:- Hey Durga maa,ye ladki bhi naa...Shona Ab 9 bajne waale h..tujhe itni jldi lg rhi h..Ragini kab ka tayaar ho gyi...
( Swara check in her mobile..its 9 O'clock..she gets up nd Running to Bathroom)
Swara:- Maa,,bht late ho gyi he mujhe..aapne uthaya kyun nhi mujhe jaldi??
A voice over asked to Shomi:-Maa,,Shona ko jaldi se tayar hone ko kahiye..humein der ho rahi he...
& here we introduce with her face..She Is Ragini..Swara's elder sister...ready for Clge..wearing a blue Jeans nd Yellow top with her long loose curley hair...;)
Shomi:- Haan Raggu,, Shona bathroom pe h..aa rhe h..tum chalo..main brkfast lagati hun.....
Then Again a gents voice over Said to Shomi:- Mistri,, Jldi se brkfast lagao...ofce jaana h..aaj ek spcl client k saath meeting h..
( & He Is Sekhar Gadodia...SwaRagini's Dad..Shomi's Perfct hubby...)Shomi:- haan Sekhar bas aayi...
Shomi & Ragini goes to downstairs...Sekhar News ppr padh rhi thi...
Ragini- gud mrng pops...
Sekhar:- Mrng Ragini beta.Ragini- papa, Maine kitni baar aapko kahan h ki mujhe Ragini mat bulao...its like old feshion...