Hey my dearest SwaSanians..😘
Sry for late posting.
So, Here is 3rd Part of My FF..**Humko Sirf Tumse Pyaar Hai**
*Scene 1:-
SwaRagini in Clge Auditorium... swara goes to submit form to participating in Singing competition... & At that time, Sanskaar also coming...Sanskaar bhi form submit krne k liye aate h..
Sanskaar see Swara..Sanskaar- ohh toh Miss rone waali ladki haan....Kya krne aayi ho? yahan pe rone ka competition nhi ho rha h...:D
& Sanskaar Burst with laugh...
Ragini:- Swara, ignore kro...tu submit kr..aur chal..
Again Sanskaar:- Oho, aaj mounbrot rkh liya kya?...
Swara(In angry mood) - shut up, yahan jis kaam k liye aayi ho..kro aur jaao..okeh...
Then Wahan pe Jo form submit counter me beithe the...
The Man- hey, sunno tum dono...singing competition me participate krne k liye needs partner..
SwaSan shocked...
SwaSan(together)- what? ab humein partner kahan se milegi?
The Man- Tum dono hi ban jaao..(points to SwaSan)Swara- What? no..never...
Sanskaar- oh God... Nhi..I can't do it...The Man- then Tum dono competition me participate nhi kr sakti....(cancelled)
Ragini- Shonu, maan jaa yaar..dkh bht atcha deal h..I mean mauka h..tu iske saath haath mila le...bas 7 din hi toh h..uske baad freshers party.. & uske baad sb phley jaisa..
Swara- but??...
Ragini- shonu, jldi soch..time nhi h..Sanky(Monologue)- waise haan keh sakti hun...7 din ki hi baat h..and everything done for Swara....& he smiling to see Swara's face...
SwaSan(together):- Okay... Hum dono partner honge..humein competition join krna h...
The Man- ok..toh rehearsal aaj se start kr do..all d best.
Ragini- yeeyy.I m so hpy..
Sanskaar to Swara- toh chale miss Rone waali ladki..
Swara- I m Swara...okay. tum bilkul bhi nhi badli...Same waise hi ho..SwaRagini & Sanskaar leave for Rehearsal room..
Ragini- Shonu..main jaa rhi hun ghr...Tum practice kro...and khotom hone k baad bataa dena call krke mujhe car bhej dungi...okay. take care.
Swara- ok rags...tc..Both hug eo...Ragini leaves for home..
SwaSan enter in Music room..Swara(monologue)- oh god.me kaise iss duffer k saath practice krungi...aaahhhh....:/
Sanskaar(monologue)- swara, I prmse inn 7 dinon me hum jarur atche frnd banenge...Bachpan wali Swara mujhe wapas chahiye...
Swara- toh Mr..Akal ki dushman..Start karein humari rehearsal. .
Sanky- yeah sure.