Thanks for your response.
-------------
"Meri bachi ko kuch nahi hua hai Karthik. Tumhari princess ko kuch nahi hua hai. Uska iss duniya mein kadam na rakhna ek jhut the humari beti hai.", said Naira emotionally.
"Haan Naira, humari princess hai, hum se thodi dur hai ab ke liye but I promise woh bahut jald humare pass hogi, tumhari godh mein.", said Karthik.
"Saach", asked Naira her eyes filled with desperation.
"Dekhna bahut jald, tum ussi lori gae ke sulaogi aur woh phir mere pass so jayegi", Karthik said with a fake smirk, attempting to make the situation light.
"Yeh kya, matlab lori mein gau aur soye woh tumhare pass", Naira asked pouting.
"Haan, akhir mere princess hai, humesha apne papa ke pass rahegi", Karthik teased Naira and she frowned
"Princess mere pass ho ya tumhare pass ek hi baath hai, mein kabhi tum se dur hota hun kya." Karthik whispered into Naira's ears while he hugged her from the back, lightly kissing the tip of her ears at the end after he spoke, making Naira blush for a second, after which she realized that he had been playing with her all along and elbowed him in the stomach, making Karthik wince loudly in pain, in an over dramatic manner which made the rest to giggle.
"Naira Karthik, mujhe pata hai hum ne Naira ke room se ek baby ko bahar aate huye dekha hai. Lekin woh 3 mahine phele ki baath hai, jiss ne baby liya hai uska intention definitely kuch acha toh nahi tha, mein tum dono ko hurt nahi karna chati, magar ho sakta hai ke usne baby ko kuch kiya. .....", Gayu was cut off by Naira
"Meri bachi ko kuch nahi hua hai", Naira screamed defensively
"Bff aap ko aur Naira di ko kaise pata ke baby girl hi huyi hogi", asked Mishti in an attempt to shift focus from the possible scenario that the kidnapper could have harmed the child.
"Bas pata hai Mishti aur yeh bhi pata hai ke humari bachi sahi selamat hai.", he spoke kneeling to meet the girl's height.
"Kuch nahi hua hai humari bachi ko, Naira tumhe yaad hai mein ne tum se kaha tha ke mujhe lagta hai humari bachi jaldi humare pass hogi, aur tum ne kaha ke tumhe lagta hai woh abhi bhi yehi hai. Tum sahi thi woh yehi hai aur bahut jald humare ankhon ke samne hogi.", he spoke wiping her tears, looking at her right in the eye to make her understand that he meant each and every single word and wasn't just trying to calm her down.
-----------
Kaira and the rest sat down discussing the possibility of who it could be, they sat down listing the names of anyone who might have a motive, from the ones with personal grudges to the ones with business rivalry.
"Aap log unka naam sach mein bhul rahe hai, ya mein yaha hun issi liye nahi likh rahe hai", asked Mishti.
"Kiski baath kar rahi ho Mishti", asked Gayu
"Papa, I mean Mr Naman Agarwal ke barien mein", she replied.
"Mujhe nahi lagta ke chachu aisa jayenge, akhir woh Naira ke baby ko kidnap kyun karenge, unhe apni galti ka bachtawa hai, woh kitni baar ghar aye maafi mangne ke liye", said Naksh.
"Agar woh tauji ko kidnap kar sakte hai baby ko kyun nahi. Aur apko saach mein lagta hai, ke unhe apni galti ka bachtawa hai, nahi yeh sab unka dikhawa hai", the young girl replied back.
"Mujhe lagta hai ke Mishti sahi keh rahi hai, Naman ka iss sab ke peeche haath hona makes most sense, business rivalry hoti toh sirf mujh par attack hota, personal dushmani humari sirf teen logo se hai, Prashant Mehta, Aditya Bansal aur Naman Agarwal. Mein ne kabir aur mami dono se baath ki, unhe Sun kar aisa nahi lagge ke prashant mamu ka baath ho sakta hai, Lekin phir bhi mein ne kabir se kaha hai ke woh unke had ek movement par nazar rakhe. Aditya ki dushmani sirf mujhse aur Naira se nahi balke Kirti aur Naksh se bhi hai, toh woh akele hum dono par attack nahi karta ab tak toh Kirti aur Naksh ki zindagi mein koyi na koyi problem create kar deta, aur waise bhi mein ne Mrs Bansal (Aditya's mother) se bath ki unho ne kaha ke unho ne Aditya ko explain kiya ke Kirti ki shaadi ho chuki hai aur woh usse bhul jaye aur apne zindagi mein bhi agge bhad jaye aur ek behtar insan banne ki koshish kare, Lekin Aditya ne unhe reply nahi diya. Magar naman chachu ke barien mein humein kuch nahi pata, woh kahan rahete hai aur kisske saath, toh unke barien mein sab se zyada doubt hai", said Karthik.