In a huge mansion we can here 3 persons was arguing on something that too very loudly
Lady:Thumhe pata hai na....hume kya karni chahiye...
Man 1:haa dii...I know very well ki aage kya karni chahiye....
Man 2:dekho....thum donon jho kuch bhi karrahe ho...it's not fare....aage jaakar bohut guilt feel karoge....meri baat mano....ye sab rokdho.....
Man1 angrily :hum kuch bhi galat nahi karrahe hai Dushyant....hum jho kuch bhi karrahe hai bilkul sahi karrahe hai...wo kahawaat nahi suna thumne "jaisi karni waise barni...."
Dushyant:par kavin.... chalo thi hai mai thumhari bat maanta hu ki ACP ne hi ye sab kiya hai...par iss mein unka pariwaar ka kya lena dena hai...unhe hum sajaa kyun derahe hai.....shreya...thum tho samjha sakte ho na...par thum hi unke saath ye sab karne jarahi ho....ye shi nahi hai Shreya....
Kavin:uss ACP ne hamare saath dhoka kiya hai...aur hum bhi uske saath wahi karrahe hai jho usne hamare saath kiya hai.....and abb yahi hamari maksath hai....chahe thum mano ya na mano....
Another voice from behind:thum donon bilkul thik karrahe ho shreya....all turned and seen Ashok khanna was standing their
Ashok:uss ACP ne thum teeno ke saath kya kuch nahi kiya....he spoiled your childhood and whole life....sab kuch cheena hai unhone thumhari zindagi barbaad kardiya ussneabb thumhe bhi wahi karna hai...tabhi thumhari badla pura hoga....
Dushyant:uncle app hum sabse bade hai...appko inn donon ko galat raste pe jaane se rokna chahiye....par app hi inhe uss raste pe jaane se mazboor karrahe hai.....ACP ke khilaaf badkarahe hai....
Kavin:uncle kuch bhi galat nahi karrahe hai....wo bilkul sahi karrahe hai.....hai na uncle....
Ashok smiled widely:that's like my boy....bilkul sahi kaha thumne....waise thum donon ki joining day kab hai.....aur Shreya thumhara natak kaha thak aaya hai...?
Shreya:uncle maine tho Daya ko apne pyaar ke jaal mein phasa diya....bass abhi shadi hi baaki hai...phir kya meri badle ki aakhri step hogi wo.....
kavin :aur uncle...hum donon ki joining kal hi hai....
Ashok:thumhe pata hai na ki thumhe purvi ke sath pyaar ka natak karni chahiye.....aur use ussi pyaar se tadpaana hai....jis tarha Shreya daya ke saath karne waali hai....Shreya was hsocked
Shreya: kya...par mai jho daya ke saath karrahi hi hu use acp ko takleef jarrur hogi abb purvi ke saath karne ki kya jarrurat hai...wo tho kitni acchi hai....
kavin :ye math bhulo Shreya......purvi bhi acp ke beti hai....ussebhi iski sajza milni chahiye.....
Dushyant :thum dab jho karrahe ho...wo sahi nahi hai...meri baat mano...warna ek din thum donon bohut guilt feelkaroge....aur uss din koi bhi nahi hoga thumhare saath.....thumhari madath karne ke liye....
Kavin rudely:wo sab thum ham pe choddho...wo hamari problem hai...bass thumhe hamare kaam mein hamari kata nahi banna hai...thumhe hamari kasam and he left leaving dushyant in a dilemma
Next day in cid bureau....
All are working on their respective desks but suddenly their attention turned towards entrance when they heard a voice and seen two handsome hunks was standing
YOU ARE READING
Nafrat Se Janmi ek....PYAAR KI DAATAN
FanficHi Guys my second story....on Dareya and Kavi....what happens when two persons are tied in a knot just to take revenge same things repeats with Dareya and kavi shreya and kavin hate ACP for some reasons so to take revenge from him both marry Daya an...