NANDU. Mera phela dare Cabir ji ko hai ki unha apni pyaari gf Navya eka madhubala ji ka sath break up karna ho aur break up baad usa at a time kiss karka usa I Love You bolana hoga par
CABIR. Par kya.
NANDU. Yeh pura scene public ka samana hoga aur us time koi video nahi record kara ga aur tumhe usa gussa mai hokar break up karna hoga and jab vo vaha sai jana laga to I Love You kaha ka baata dena dare tha.
ALYA. Par agar kisi na video banali to.
NANDU. Mai guarantee lati ho.
CABIR. Ok. So venue will be canteen but mai isa kal karu ga.
CABIR THINKS IN HIS MIND. Aaj raat mai usa call karka sara dare baata do ga.
NANDU. Agar tumna aaj raat ko uska sath phone par discuss karliya to.
CABIR AGAIN THINKS IN HIS. Plan flop ho gaya par emotional blackmail karta ho right.
NANDU. Cabir I know tum yeh soch raha ho emotional black mail karta so your plan is flop. Now you have to do it in 15 mins. Prepare lines or whatever you want to do in 15 minutes. And mai navya ko bulalati ho aur sabka phone lalati ho.
MANIK. But.
NANDU. Sorry Mr. Its not your dare. So aap to bolo hi mat.
MUKTI. Chal cabir lines prepare karta hai.
CABIR THINKS IN HIS MIND. Very good my tomboy. Abh mai navya sai baat kar sakta ho.
NANDU. Cabir ji aap yeh sochna band kar ki aap kahi ja raha aur vo bhi mera bina.
ALYA. Par fir Navya ko kon bulaya ga. Aur sabka phones kon laga.
NANDU. Vo I have mine ways. So make your plans or lines or costumes.
ALYA. So cabir I will ready a perfect dress and ring for you. And mukti will help you to act and say dialogues.
DHRUV. Aur Mai guitar play karo ga.
MANIK. I will sing song.
NANDU. I will make sure navya come and everyone don't have phones.
HARSHAD. Aur hum.
NANDU. Baby maina dare diya hai. So let me enjoy. You keep quit and taje every one phones.
MANIK. Par tum harshad par kaisa trust kar sakti ho. Manik says angrily.
NANDU. I can.
HARSHAD. Ok bye. See you on field.HARSHAD leave from there
And everyone engross in their work.
Abh
In canteen
YOU ARE READING
OUR JOURNEY TO LOVE
FanfictionIts my first story about my favourite couple manan. read to know more so plz vote and comment.