KISS.

106 7 11
                                    

NAVYA. Cabir ji yeh jo larki bol rahi hai mai janti ho yeh sab jhout hai. She says with full confident and ray of hope.
CABIR. Navya actually mai.
NANDU. Cabir mai batati ho. Actually na he is bored with you. You know i had kissed him.
NAVYA. Ki hai to sabke samna karke dekho.

And now it is time for nandu to prove her smartness.

NANDU. Ok.

And now it is time for every one to get shock as nandu is moving towards Cabir and her eyes are only on cabir lips.

ALYA POV

Omg yeh kya hone wala hai. I never wished for this. I know I hate navya but I never wished them to separate. Wait a second what that girl nandu is saying me through eyes. Wait she is saying me to make her fall. Oh now i understand.

I put my leg on her way and her leg twisted. Thank god no one saw me doing this.
What would they have thought fashion diva is stooping so low.

And Nandu is going to fall but someone catch her. Who is that.

POV END

NAVYA POV

Hey matarani yeh kya hona wala hai meri aankho kai samne. Mera cabir ko ek larki. Maina kabhi usa nahi di. Shayad vo mujh sai yeh sab or yaha fir isa yada chata ho. Par mai kesa. Agar vo mujhe jhor da. Par i trust him. Urg. Yeh mai apni aankho ka samna nahi. Par ek minute. Vo larki girna wali hai. Acha hai. Par usa kisne pakra.

POV END

MANIK POV AND DHRUV POV

Wow navya cabir par kitna trust karti hai. Par yeh kya. I can't let this happen. Nandu and cabir. No no. Cabir loves navya and navya loves cabir. Wait a second vo girna wali. I need to save her. Par usa kisna pakra.

POV END

CABIR POV

Navya trust me. Yeh plan successful. I was going to tell her yeh kiss ka chakar. Omg. Vo arahi hai. Kya karu. Mai soch hi raha tha. Vo girna wali hai pakru. No no. Par usa kisna pakra.

POV END

HARSHAD POV

Yeh larki abh kya karna wali hai. Pata nahi. O teri agar uska lag gai to abhi kisi ko nahi jhora ga. Mai usa pakar nai wala tha par yeh to o teri gaya mai.

POV END

NANDU POV

Mai alya ko signal kar rahi thi ki mujhe giraya. Or thank god usna dekh liya. Par agar mera lag gai and abhi ko pata lag gaya then space bichara ki kya halat ho gi. Par bhai kha sai ayga. I know mujhe harshad pakar lega. Par yeh to touch bhai kha hai. And maina dekha. Yeh to..

POV END

OUR JOURNEY TO LOVEWhere stories live. Discover now