Recap- Singhaniya Siblings fun. Rey loves someone.
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Rey- Uska naam hai..... Abhi bad batauga. Jab who India aayegi tab direct milaauga.Sharon- Acha!!!! No problem. Waise hope aapki choice achi ho.
Krystle- Woh toh jab hum bhabhi se milege tab hi pata chalega.
Rey- Chup karo shaitaan ho gaye ho bohot tum dono. Chalo abhi niche mereko meri best friend ke saath meeting mein bhi jana hai.
Krysha(krystle+sharon) - OK boss.
**************************
At the Same time in the KAPOOR Mansion.A girl is sleeping peacefully on her bed hugging a Teddy. Two boys enter her room and try to wake her up.
Karan- Princess chalo uth jao.!!! You have a meeting.
Kriya- Bhai please sone do na!!!
Swayam- Oh hello!!! Drama Queen uth ja. Waise karan bhai koun kahega ki ye wahi tough business woman hai jo sabko darati hai.
Karan- Koi nai bol sakta. She looks so adorable!!! Lekin ab usko utha.
Swayam- Ek idea hai..Krii dekh bhai tere phone check kar rahe hai. Ab toh Teri sare secrets bahar.
Kriya- Bhai aap aisa nai Kar sakte. Aap meri privacy nai stock kar sakte ho.
Karan and swayam starts laughing seeing her reaction.
Swayam - Tu toh aise shock hui jaise sach mein tera bf hai....
Kriya- Bhai woh..woh.. Mera bf hai.
Swakar(swayam+karan) - Kya!! Tune bataya kyu nai.
Kriya- Bhais chill!!! Woh mein mera woh childhood friend hai na uske saath relationship mein hu.
Swayam- Koun? Woh jiske saath bachpan mein tu bohot fight karti thi?
Kriya- Ha wohi!!!!
Karan- Toh woh fight love mein kaise badal gayi? N usko aaj dinner par bulana hum milege usko.
Kriya- woh abhi London mein hai jab woh wapis aayega tab milaugi.
Swayam- OK! By the way I don't believe meri behan it is badi hogayi ki woh relationship mein hai.
Kriya- Arre senti baatein band karo and give me a hug fir mereko ready hoke office bhi jana hai meri meeting hai.
All the three hug and then get ready and go to their respective work.
**************************
This is all for today.
Guess who is kriya ka boyfriend and rey ki girlfriend.
Do vote, share and comment your reviews.
Ps- sorry for late update.