Next day...
at Dobrial Mansion...
Sahira are there...
Ahana: Saira mujhe bolna to nahi chahiye but its good ki tumhara or Rehaan ka divorce ho gaya...mai to kabhi nahi chahti thi ki tum dono sath raho..
Sahira r sad....
Advik: tum dono aise sad kyu ho...
Saira looks at Sahir...
SAira thinking: kyuki ab mujhe Abhay se door rahna hoga...
Sahir is also sad for the same reason...
Priyal: I know dad ye dono sad kyu h...
Advik: kyu ??
Priyal: dad...mujhe lagta h ...apko finally apni beti ka kanyadan kr dena chahiye but iss baar khushi khushi...kahin ab ye dono court marriage na kr le ....
Saira's eyes gets wide...
Ahana: Priyal.....poora time mazak ...
Priyal: mom...m serious ...look at them....ap nahi chahti ki Saira or Sahir...ki shadi ho jaaye,...or waise bhi I don't want ki Saira waps iss ghr me aaye...wrna firse meri importance kam ho jaayegi...
Sahir: kisne kaha ki meri or Saira ki shadi k baad hum ap sabko akele chor denge...ap sab bhi humare sath rahoge...
All shocked....
Saira: Sahir ye tum kya bol rahe ho...
Advik: iska matlab Priyal is right....tum dono shadi krna chahte ho...
Now Sahir realized what he said...
Sahir: no....
Saira: what ...
Sahir: I mean ....krna chahte h...but...
Isse pahle ki Sahir kuch bole...
Priyal: wow....to fir ye decide ho gaya...congrats Abhiya...Dyna sweets lekr aao...
Ahana: Abhiya ????
Priyal: mom ap nahi samjhoge....ye dono naaa janmo janmo se ek doosre se pyaar krte h...so I don't think ki ye dono ab alag rah payenge...
Advik: to its final ..hum tum dono ki engagement ki taiyari krte h...
Ahana: tum dono ko koi problem to nahi h naaa...
Sahir: uncle aunty..ap dono mere mom dad jaise h...jaisa apko thik lage...
Again Sahir's headache is troubling him...
Sahir: Saira...i...I need to leave...
Saira: Sahir kya hua...tum ...aise ...tum thik to ho naa...
Sahir sweating but still manages to smile: yeah m fine...just excuse me....
N he left in hurry...
Advik: ise kya hua...
Priyal: dad Sharma gaya...ye Rehaan thodi naaa h....
SAira: Priyal....
Saira's phone rings...
Saira goes to her room...
Saira: koi galati nahi honi chahiye ...tum uss pr nazar rakhna ...wo kahan jaata h kisse milta h ...everything....
Boy; ji....kaam ho jayega...
SAira thiking: Abhay wahan ghr pr akele h...uski tabiyat kharab h ...use aise akele nahi chor sakti.....
Priyal comes there...
YOU ARE READING
Abhiya Forever
Fanfiction#130 on 3.2.2018 #2 on 6.7.2018 in pkyek Abhiya Forever PKYEK Season 4 Finally everyone's back again.. But.. Will their past lives affect them? Or will they will be freed from it forever, to embrace a new beginning??... Continuation of Intezar