Next day...Scene opens at Dobrial Mansion...
All are preparing for Sahira's engagement....
Ahana is instructing robos
Priyal is busy with her phone ...
Ahana noticed her...
Ahana sweetly: Priyal beta...I think tumhare pass Saira ki engagement se bhi jyada important kaam h...
Priyal looks at Ahana....
Priyal: hehehehehehe no....mom....apne mujhe job hi kaam diya tha maine kr diya...
Ahana: really....tell me kya kaam kiya tumne...
Priyal: mmmmm........han Saira ki dress uske room me rakhni thi naaa...wo maine rakh di...
Ahana: or....
Priyal: or kya.....
Ahana: Advik K office me jo employees kaam krte h ap unko invite krne wali thi apne kiya ???
Priyal: hehehehe ehheheheheh mom wo mai...abhi ...abhi...wahi to kr rahi thi naaa...apne disturb kr diya...
Ahana: shut up...I know tu apne friends k sath chat kr rahi thi....coz jab Advik ko pta chala ki tumne abhi tak unhe invite nahi kiya h....he invited them...
Priyal: oooopppssss sorry mom....
Ahana: tujhse to kuch bhi expect krna bekar h....tu jakr dekh Saira ne ready hona shuru kiya ya nahi....thodi der me guests aane shuru ho jaayenge...
Priyal: ok....
Scene moves to Singhaniya Mansion...
Sahir : oh god maine kahan rakh diya yahin to tha...aise to mai late ho jaunga...or fir Pia mujhe choregi nahi....
Arshi comes...
Arshi: hello Friend....
Sahir turns to Arshi ....he lifts her in his arms n make her stand on bed...
Sahir: hello friend....ap yahan kya kr rahe ho....ready nahi huye...
Arshi: mai to ready ho jaungi...but pahle apni responsibility to poori kr lu...
Sahir smiles: kaisi responsibility ...
Arshi: apko ready krne ki responsibility...momy or popsy to baki sab taiyariyon me lagi h...
Sahir: ye to bhot badi responsibility h ...
Arshi: then tell me apne abhi tak change kyu nahi kiya...
Sahir: friend mujhe mere kapde nahi mill rahe h....
Arshi: mmmm ok let me check...
SAhir: hahahahaha ok....
Sahir opens his cupboard ...
Arshi searching...
Arshi: yahan bhi nahi h...yahan bhi nahi h....
Sahir is just standing n laughing...
Arshi: arey ap aise kyu khade ho meri help karo....wahan oopr mera hath nahi jaa raha ....
Sahir lifts her in his arms...n Arshi started searching...
Suddenly Arshi found a bag in a corner...
Arshi: ye kya h...
Sahir: arey isi bag ko to mai dhoond raha tha...
Arshi: very good...aise koi apne important kapde rakhta h kya....
YOU ARE READING
Abhiya Forever
Fanfiction#130 on 3.2.2018 #2 on 6.7.2018 in pkyek Abhiya Forever PKYEK Season 4 Finally everyone's back again.. But.. Will their past lives affect them? Or will they will be freed from it forever, to embrace a new beginning??... Continuation of Intezar