Chapter - 2

3.6K 87 5
                                    

City Hospital :

Everybody was tensed for shreya ... shreya 's parents was silently crying ... cid team was also sad ... siddharth was standing silently ... daya was blankly staring at ICU door ..

Meanwhile Acp & salunkhe came there

Acp worriedly asked , "abhijeet shreya kaisi hai "

" sir woh shr...shreya ander ICU me hai doctors ne abhi tak kuch kaha nhi " Abhijeet tearily replied him ...

" par ye sab kuch hua kaise " , Salunkhe confusingly asked ..

Purvi tearily replied , " pata nhi sir shreya siddharth ko ring pehnane hi waali thi ki achanak woh behosh hogyi phir tarika ne dekha ki uske haath me sleeping pills ki khaali bottle & she start crying ... sachin came towards her ... hugged her tightly ... trying to console her

Salunkhe shockingly asked ," kyaaaaa..! matlab shreya ne suicide attempt kiya "

" haa sir " , Tarika tearily said ..

" magar kyun aisa kya hogya " , Acp asked ...

" kyunki me or shreya ek dusre se pyaar karte hai bas ek dusre se kahe usse pehle uski shaadi siddharth se pakki hogyi.. " , Daya tearily said ..

All turned towards daya who was blankly staring at ICU door ...

Shreya's parents and Siddharth got shocked by listening him ...

Shreya's mother came towards him and asked " ye tum kya keh rahe ho daya "

" daya sach keh raha hai aunty shreya daya se 2 saalo se pyaar karti hai uske saath shaadi karna chahti hai " , Abhijeet said while wiping his tears ...

" lekin shreya ne mujse kaha kyun nhi ... woh ek baar bolke dekhti toh me mana thodi karti " , Shreya's mother said while sobbing ..

" usne aapko batana chaha par ussi waqt usse aapki heart problem ke baare me pata chala isiliye phir usne chup rehna hi sahi laga " , Tarika sadly said ..

"agar usne nhi bataya toh aap log aake muje bata dete ", Shreya's mother said ..

Abhijeet said , " me aaya tha aunty aapke ghar shreya ko daya ka letter dene "

" daya ka letter ", Shreya's mother confusingly asked ..

" haa jisme daya ne apni dil ki baat likhi thi shreya ke liye " , Abhijeet said

Shreya's mother asked , "toh tumne letter diya shreya ko "

Abhijeet looked at shreya 's father who was standing with head down ...

" nhi aunty nhi de paya usse letter " , Abhijeet said ..

" kyu nhi diya " , Shreya's mother asked

"woh... woh " , Abhijeet stammered while saying ..

Cid team and Shreya's mother exchanged glances ..

when Acp came towards Abhijeet and sternly asked "abhijeet saaf saaf kaho tumne shreya ko daya ka letter kyu nhi diya"

Abhijeet sighed , " kyunki sir uncleji ne muje mana kiya tha shreya ko letter dene se"

All gets shocked with this especially daya ... all looked at shreya 's father who was looking here and there ...

" par kyu " , Acp asked ..

" kyunki uncleji ne siddharth ke pita se badi rakam udhaar pe li thi jinhe woh lauta nhi paaye uske badle unhone ne shreya ki shaadi siddharth se tey kardi " , Abhijeet said ..

Tere Bina .. (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें