chaliya aapi ammi bula rahi hai ...
safia apni pyari si appi ke forehead par kiss kar kehti hai ...
zoya kahaa hai ...
zoya appi apne room mein hai ...
Abhi tak ???Rehma safia ka cehra dekhte huwe kehti hai ...
Jaanti hai na unko ,wo khud mein aur khud ke fashion mein hi busy unhein kyaa khabar duniya ki ...
dono bahar ki traf chalti ...
safia ki nigahe saamne baithi khuch jyada hi healthy si mohtarma par padti hai ...
Aapi ye to tun tun hai ...apne miya ka khana lag rahaa hai khud hi khaa jaati hongi ..dekhye unke miya kitni dublein patlein hai .. bechare 😂
Rehma ko hasi aajaati hai halki si ...
meri jaan aisa nhi kehte ... safia ko dheere se kehti hai
Asslamualikum rehma dheere se kehti hai ..aur chai ki tray table par rakhti hai .
walikumasslam wo bina Rehma dekhe Mrs sadiya Rehman kehti hai
usski nighaye bus haweli par thi ...
aur uske miya ki nigahaye khane ki plate par 😂
jee ye hai meri beti Rehma Naaz
theek theek ....ye kehte huwe wo baat ko kaat dyti hai ...
hamara ladka doctor hai .lykin private aap jaanti hi hongi ek clinic kholne mein bhut paisa lagta hai ...
aur ek doctor ke pass ek aisi Hewali to honi chahiye ...
waise bhi aapki ladki ko ham dekh hi rahe hai
Ajeeb si muskurahat karte huwe wo bolti hai ...
uske pass baithe uske Mr Rehman kuch nhi bolte ..sab uska cehra hairaani se dekhne lagte hai ...
Agar ye poori ho jaaye to hum shaadi ke liye tayaar hai ...Mrs sadiya kehti hai ..
Mujhe kuch time ka mohlat dy hum Rehma ke abba se baat kar lu to hi kuch btaa sakti hu ....Mrs sadiya ki traf dekhte huwe Mrs Reena kehti hai .
Rehma bhut dair tak khamoshi se sab baat sun rahi thi ...
Ammi mujhe kuch kehna hai ... mrs Reena ki traf dekhte huwe Rehma kehti hai ..
chup raho ...aur safia beta didi ko ander ly jaao ...
Mein puri umar tak kuwari rahu wo theek hai lykin aise laalchi logo ke wahaa rishtaa nhi karna mujhe ..
jaaye yahaa se ...ye to bejati hai hamari ,Reena kyu bulaya hme ,chaliye jee...jiski jubaan itni tezz usko koan ly jaayega ghar .
Arre tumhare ghar ko jaana hi chahega ..safia jaate huwe Mr Mrs sadiya Rehman ko kehti hai .
Tum log chup nhi reh sakti ho hadd hai ..Rehma aur safia ki traf dekhte huwe mrs Renna kehti hai .
❤❤❤
Asslamualikum ...my awww readers ..how r u all .
how was d chappy??
stay happy and safe ..
dis chappy i dedicate to my lovely bestie safia and shabz
thanks for reading
आप पढ़ रहे हैं
khoobsurat...
Short Storyye kahani h 21 saal ki Rehma naaz ki .jo Alag hai sabse judaa .jo khoobsurat h dil ki .lykin log pehle uske cehre ko dekhte hai khair dekhte kya hota ...kya usko koi samjh ske ga .