update-8

1.3K 101 8
                                    

Hola folks...........

Downstairs...
Sumo greeted every1....
Ni-suman aaj tujhe kuch mettha banana h beta...soch le kya banayegi...
Ki-vaise jiji hum sabko pata h hmari suman kitna accha khana banati h..to is rasam ji jarurat kya h..
Ni-jarurat h kamini...pehle jab humne isske hath ka khana khaya tha to hmari beti ne banaya tha..par aaj hmari bahu banayegi...
Suman's eyes get teary hearing this...n she look at nirmala n say with trembling voice..
Su-jii ...badi...ma.. aap...batao..mai..kya banao..
Ka-ye badi ma kya h putter....ab maa bola kr...
Su-maaa n she goes n hug nirmala n cry...
Ni-crying with her n say-bas ab bht ro li subah subah ab bilkul chup...ja ab kuch aacha sa khana bana ke la..ja..
Su-jii..

suman in kitchen

Kya banao...ussko methe mai kua pasand hoga pata nhi...
Badi ma se pucho...nhi awkward ho jaega..
Shravan se pucho...nhi nhi sumo bad idea..
meanwhile pushkar came in kitchen...
Pu-gud mrng sumo wrestler..n his eyes widen...tu khanna banane vali h na...kya sahi time pai entry mari h..chl ab likh..dal makhni..sahi panner..
Su-kya bakwas kar raha h...ja na tu mujhe bht kaam h aur samaj hi nhi aa raha kya banao..
Pu-to mai vahi to bata raha hun...jo jo bolta ja raha hun sab bana de...aaj to maza aa jaega breakfast kar ke...
Su-tu jaaa naa.. n it hit her mind...isse puchti hun shravan ko kya pasand h khanee mai...
Su-pushkar...mera ek kaam karega...thinking nhi nhi sirf shravan ke bare mai puchungi to jaan kha jaega meri...ek kaam karti hun sab ke bare mai puchti hun...accha bata sab ko kya kya pasand h mai sab ki pasand ki ek ek dish banaongi...
Pu-ye hui na baat...chl note kar mai sabki fav dishes batata hun...
Su happily-okay sir...thinking gadha kahi ka ittne sallo se janti hun mujhe sabki fav dishes nhi pata hongi kya...bas shravan ki nhi pata..
Puskar told her every1's fav dishes...Nir,ka,lalaJi,vandy,varun,his also....haan bas...
su-aur shravan...
Pu-bhaiya..ko to kuch bhii dede itna banayegi sab kha lenge...n he grins..
Su became sad...thinking-iss ullu ka mai kya karunn...
Pu-vaise bhaiya ko kheer bht pasand h...
su happily accha ok ab tu ja mujhe khana banana h...
N she make him get out of there....
Pu thinking mujhe pagal bana rhi h aab dekh beta....

During breakfast...

Every1 was present thr..
Pu-sumo yrr jaldi kar bht bhook lagi h...
Sh-bhukhaad...
Lalaji-haan bhai suman khana banaye to bhook to jaldi lage gi hi...
Suman came out frm kitchen with her dishes...
every1 start eating....n enjoying her food..
Lalaji-bhai vah suman putter aaj to maja aa gaya...
Ram-haan lala aaj to maine jyada kha liya..
Ni- tune sabki fav dishes banayi....itni sari...
Suman smiles...
Van-but suman shravan ki kaun si fav dish banayi h tumne
su become red....
du-vo bhabhi maine kheer banayi h
Sh was drinking watr n he coughed on hearing..
ka-aaram nal kha putterji...
Suman look at him...
Van-but suman shravan ko to kheer bilkul pasand nhi h...
Suman suddenly look at pusher in anger...n pushkar knw she is looking at him so he doesnt look at her..
Shravan was looking at her only...he saw her expresns changes frm joy to anger n frm anger to sad...n by seeing her looking at pushkar he got tht pushkar is behind all this...
Ni-are koi baat nhi usse kaise pata hogi shravan ki fav dish...usse jo thk laga issne bana diya....aaja suman ab tu baith kar breakfast kar le...
Suman sit beside shravan as tht is the only vacant seat present near her...
She knws shravan is looking at her...but she eat her breakfast without looking at him...
Aftr breakfast every1 gave her gifts...as ritual...
Suman goes frm there to put her gifts in her room...
Meanwhile shravan hold pushkar..n asked..
Sh-kya kiya tune...
Pu-kuch nhi bhai...
Sh-tujhe lagta h tu jhuut bol sakta h
Pu-bhai vo sumo aapki fav dish puchna chahti thi but sedhe sedhe puch nhi rahi thi...to maine usse aapki fav dish kheer bata di...
Sh widen his eyes-thts why she made kheer n pushkar noded...befr shravan could say anythng further pushkar ran frm there...

In room
Suman was putting things in closet whn shravan came...
Shravan came near her..n stand beside her..suman is going frm there whn he stops her by holding her hand...n say
Sh-mujhe methe mai moong dal ka halwa pasand h..n if u want to knw anythng bout me...thn ask me only..
Su-widen her eyes..
Sh-mujhse nhi puch sakti thi...
Su-vo.....mai...vo...
Sh-leave it...but ab ye batao halwa kab khilaogi...
Su smiling- whenevr u say...
Sh-tonight
su-okay...
Sh-vaise maine closet mai tumhare liye space bana di h tum ab apna sara saman rakh sakti ho...
Su-thanku...
Sh-no need ye room jitn mera h utna tumhara bhi h...u can do whtever changes u want okay...
N she noded..
Su-shravan meri help kar do..ye bangs udhar rakh ne mai...nhi to late ho jaega...
Sh-late kyun..
Su-voo mujhe TK bhi jana h na....
sh shouts kyuuu..
Suman look at him in shock-vo ritual hoti h sham ko vapas aa jaaongi...
Sh-ohh accha..
Suman smiles by making her turn toward closet side..n she turn quickly hearing a sound n wht she saw make her laugh..
Shravan was tryin to hold her bag but he didnt knw tht bag was opn so when he hold it bag's whole stuff spread around...
Shravan smiles seeing her laughing...
Suman try to help him by going toward him...she didnt look down n she slips on 1 of the stuff lying there n make both of thm hit on the bed...
Shravan lying with suman lying on top of him..his left hand on her waist...they share eyelock( n title track plays)...shravan move his right hand n remove her flick whch was covering her face tug it behind her ear they were looking at each other.....

Thts all fr now....n as u all said to continue...m continuing this story n ll inc its chaptr..m happer tht all r liking itsoo now u hv to bear me more but i think weekly cz i need time to think n write....sooo byeee.......😊😊
Keep voting.....if u like it....

Shraman FF- Ek Dil Hai ✔Where stories live. Discover now