Hlo guys congress to all cidans 21 year of cid ......
Part 6
Trio acting school se beauro ke liye wapas aate h .
Acp- abhijeet footprints ko lab bhej do ....
Abhijeet - ok sir ..
Acp- ha purvi kya patachla CCTV se.
Purvi- sir CCTV footege mein ek admi teen din se roj parking mein aata h watchman ke saath .. Bethta orbate kar raha h or sir van chori wale din bhi ye wahi tha ...dekhiye sir
Acp- ek min purvi piche Karo ....ab pous Karo.
Ye dekha iske pair . .Abhi- ha sir thoda alag lagta h jese chota bada pair ho wase ...
Sir Jo print Hume mila tha woh bhi toh kuch aesa hi tha na .....Acp- yes ....u r ryt ......
Abhijeet bulao is parking wale ko bahut kuch chupaya h isne .......Acp phone ring 📲📲📲
Acp- ha daya ...
Daya,- sir van mil gyi h pr sir use jalane ki kosis ki gyi h .....
Acp- what ....acha daya van pr kuch mila ya sab JAL gya
..
Daya- sir Sachin ne prints utha liye h or sir van ko fornsick lab bhej diya h ....Acp- gud ab salukay hi bataye ?
📵📵
Purvi- sir ....
Acp- ha purvi .....
Purvi- sir ye dekhiye is admi ke haath pr tattoo bna hua h dragon ka h Sir ......
Acp- ooh yes ....ek kaam kro purvi ...
Iske ye dragaon ka pata karo akhir ha koun . . .Tab tak hum is billa se mil lete h.
Daya and acp Sir billa ki khoj mein niklte h and purvi or. Abhijeet tattoo ki chanbeen mei.
Its,local area .....
Daya- ary Bhai ye billa kha rehta h ...
Shopkeeper - woh 3 wali kholi usi ki ha sahab pr woh abhi milega nhi ..Acp- kyu nhi milega.
Skeeper- abhi abhi nikla h sahab auto stand ke liye . ..bda jaldi mein tha.
Jaldi mein ......daya chalo jaldi ye billa haath se niklna nhi cahiye .
Daya- ok sir ....both way on auto stand. ......
Billa waiting for auto ..
..
Daya- aaja mei. Chor deta hu kha Jana h ......Billa- koun h be tu kaiko khalipili dimaag khoti karta h chl apna kaam kr khamkha gle pd raha h.
Daya- tuj jese ko sudharna hi kaam h humara cid ....
Billa- cid ke Mamu ....billa run ...
Daya- aaa..kha bhaag raha h auto nhi pakdega. ....
Billa- chor de mujhe .
Acp- chorne ke liye nhi pakda h ...
Daya- hard slap ......chl ab bata us drama company mein kyu jata tha tu ....or cid ki car mein bomb kyu rakha tune .....
Billa- paiso ke liye
....Daya- paso ke liye kuch bhi karega bomb plant karega .
Billa - mujhe contract mila tha
Acp- kisne diya tha contract ..bol jaldi...
Meine use nhi dekha ....sudden billa ke goli lagti h or woh tarapne lagta h ....
Daya- Villa ...billa ......kisne diya tha contract. ..billa ....
Acp- daya ambulance bulao jaldi.
Daya- ye toh mar gya Sir.
.
My god ......
Ambulance ko bulakr body ko lab bheja jata h ......Acp- daya .....ye billa is trah khada th toh goli yhi khi se chili hogi .
Daya- yes sir .
Acp- daya ek kaam Karo Sachin ko phone Karo or usko bolo ki billa ki kundli nikal kr rakhe. .or hum ye samne ke billding mein chl kr dekhte h.
Daya- ok Sir....
Other side abhijeet and purvi in tatoo shop.
Purvi- sir ye last shop h .
Abhijeet,- chalo yha bhi dekhlete h .
Enter in shop........
Owner - hlo sir batayiye koun sa tattoo bnwayege aap.Abhi- hum koi tattoo nhi bnwane aaye h aap ye tattoo dekhiye kya aapke yha aesa koi aya tha jisne ye tattoo bnwaya ho...
Owner- ek min sir check kar leta hu humare pass pic jauror hogi ..
Abhi- ok ..
Owner check the laptop and details ......mil gya sir ..iska naam gurav h or isne ye tattoo yhi bnwaya h .infact meine hi bnaya tha.
Abhi- okk aap iska address or photo Hume dedijiye ... Dekhe toh aakhir kya khicdi paka raha h ye gurav...
Note- oookkk that's it .....ok toh aap sab sochiye ki aage kya hoga koun h ye gurav .....kya Lena Dena h iska .......soo next updeat soon.....