ek paheli 8

575 27 11
                                    

Part 8

Abhijeet- purvi ki baat se thoda pareshan hojata h .

Acp and daya back to beauro

Acp- daya billa ke purani jewellery ki puri jaankari mili h toh khi ye jewellry .

Abhi- sir jewellery ko udana chate h i mean chori kyu ki ye sabhi jewellery bahut kimti h .

Acp- yes abhijeet ......yehi plan h uska.......or ye gurav ....ye koi bda mujrim.h

Purvi- sir......

Acp- ha purvi

Purvi- sir ye dekhiye ye ek site mili h jispr wahi jewellery ki puri jankari h .....

Acp- acha acha ....av mamla meri samjh aaraha h abhijeet ......ye pura kaam ismgling ka h....asli jewellery ko ismagl kiya jata h .
Abhijeet ek kaam Karo sabko bulao or pata kro next nilami kha hone wali h ... Ye gurav waha jaror aayega .....

Abhijeet- ok sir .......

Acp- daya team tyaarkaro ab iska end karne ka waqt aagya h ....

Daya-ok sir ......

After 2 hour abhi bck in beauro ...
Abhijeet- sir nilami ke Jo owner h unhone bataya ki in jewerllys ki kimt croro mein h .

Acp- ha kha ye nilami.

Abhijeet- oprea house ....

Acp- toh phir chalo ..hum bhi chlte h is nilami mein ......

After 1hour all team in opera house .............

Acp- dekho charo tarf fel jao ..abhijeet jesa kha gya h wesa hua na.?

Abhijet- ji Sir sab tyaar h .....

Acp- very gud ab dekhte h kese bchta h ye gurav humare haath se .

Sabhi officers apni apni pojisen lelete h ........

Abhijeet in CCTV records room ..yaha se koi bhi Bach ke nhi nikl Sakta ....

Sachin- lekin sir ager gurav ko ye jewlerys hi churani thi toh us din woh bomb blast kyu ...

Abhijeet- Sachin woh shirf dhyaan bhtkane ke liye tha hum us bomb mein uljhe rehte or ye apna kaam karke nikl jata ...
Ab samjhe .......

Sachin- yes sir .

Daya- sir .... gurav aagya....red jacket mein h sir .

Acp- acha daya tum uspr nazar rakho

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Acp- acha daya tum uspr nazar rakho....dekhna niklna nhi cahiye.
..
Daya- ok Sir..

Acp- abhijeet programm organization team kha h .

Abhijeet- ready h Sir

O team- aap sabhi ka is khubsurat nilami mein swagat h ye bahupuranik aabhusano ki nilami ki jarahi h Jo raja- maharajao ke zamane ki aap sabhi is nilami ka luft uthayiye .

🎉 आपने ek paheli........ को पढ़ लिया है 🎉
ek paheli........जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें