Ishq huaa...😄😄

1.4K 129 16
                                    

Dayawanti called both Avni and Arnav.. Everybody looked above..Neil was very eager to see her.. suddenly Vidyut called him...

Vidyut:"Neil, Tu Subah Mujhe Kisi Ladki ke baare mein Bata Dena Chahta tha na... Kaun hey Woh ladki aur Tujhe Kaise Mili??"

Neil:"Are yaar Vidyut, Us Ladki Ka Naam mujhe bhi nahi pata... Sirf Dur Se usse Dekha Hai Ekbaar... Bahut pretty thi.... Aur samajhdar Bhi... Woh Kehte Hai Na, love at first sight... Mujhe usse Pyar Ho Gaya..."

Vidyut:"OMG!!! Mere Neel Bhai Ko Pyar Ho Gaya... What an amazing news!! Kaha Mili??Police Station Mein aayi thi kya??"he laughed..

Neil:"mazak mat kar yaar. Main usse USA mein mila tha... Last month Mishra uncle ki bete, Woh Kabir ka shaadi Tha na... Kabir ka saath mein bhi to USA gaya tha... Tab Main usse mila.."

Vidyut:"Kabir ki wife ka behan hai kya??"

Neil:"Kya Tu Mera pura baat nahi sunega??"he said angrily.

Vidyut:"ok ok..bol."

Neil:"bahut Gori Hai Woh... Bahut beautiful..."

Vidyut:"what??? Tujhe kiss White Chamri se Mohabbat Kiya Hai Neil.. Christian ladki ko Pasand kya tune!! Baby ko pata chalega Na Toh kahega maar...Aur Kya voh tujhse pyer karte hai??"

Neil:"no yaar... Woh Indian hai... Aur usne mujhe Dekha hi nehi tha...toh Mujhse Woh pyer kaise karegi??"

Vidyut:"Tasveer Hai Tere Paas??"

Neil was about to show the picture to Vidyut..

Vidyut:"woh dekh Avni Aa Gayi...."

Avni and Arnav hold each other hand... spotlight fall on them..
Avni was looking extremely beautiful..she is wearing this:

Her hair was curly, she put something some makeup

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Her hair was curly, she put something some makeup..
Arnav was wearing this:

Arnav was wearing this:

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Neil's dress:

Neil's dress:

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Kisi se pyaar ho Jaye..❤️❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें