Chapter 6

5.4K 357 26
                                    

A.sahil you rest... Okk if you need anything imform me... Okk  i will be back haan... And signalled shiv to come along with her.
S. Haan sahil... Take rest...
Sa. Haan jao.... Aur ladai ke beech mein take rest.
Anika and shiv come out of the room....
S. Anika....
A. Whatever you have to say.. Get one thing in your head... We can never be together... Jaise ki aapke ke liye aapki family... Aapki first priority hain waise hi meri family bhi mere liye hain....
S. Aacha toh aab humari family.... Meri or tmhari family ho gayi hai... He had tears in his eyes..
A. Maine humesha aapki family ko apna mana lekin aapki family aur apne mujhe humesha tAken for granted. Jab chaha to manhoos kaha... Burden kaha... Chor kaha.... Jab chaha tab beti and bahu kaha... Lekin tab bhi maine humesha unhe apna mana... Aapne mujhe meri life ka sabse badi khushi di... Meri identity aur agle hi din sab kuch cheen liya... Kya kaha tha aapne mujhse ki... Anika main wapis aaunga.... Main wait kar rhi thi shiv aapka.... Lekin aap toh doosri shaadi kar rhe the... Ek baar bhi aapko mera khayal nhi aaya.... Woh saare vows jo hmne liye the... Sab hawa ho gye...
Maine humesha aapka saath diya.... Humari shaadi ke just baad aap gayab ho gye the.... 15 din baad aaye.... Kabhi aapne socha. Ki mujhpar kya beeti hogi... Na ek phone.. Na message... Kuch nhi.... Shaadi ke din hi aapne kaha tha na... Hum humesha saath rahenge.... 15 din baad aaye toh nayi wife lekar... Yeh claim kar rhe the kivaap mujhe nhi jaante... Kya mujhe dukh nhi hota... Tabh bhi jab aapne kaha ki aap yeh sab apni family ke liye kar rhe.... Toh maine maan liya kyunki aapki family meri bhi hai.... Lekin ka  tak.... Aapke saath mujhe ko future security nhi milta... Har agli ladki aapki wife ban jaati... Hai... Aur main toh hamesha hoon hi.... Jab chaha use karlo
...... Aap hi bataiye har doosra insaan aapko blackmail krta hain... Kal agar future mein humare bacche honge  aur koi aapko  blackmail karega... Ki unhe abandon krdo.. Tab toh family ke liye woh bhi kar denge.... Jaante hain kyun.... Kyunki main aapki family ka hissa kabhi thi hi nahi....
What do you think guys....?? 
Target.  80 votes and 10 comments





priority (✔️) Where stories live. Discover now