juhi goes to neils room n sees him getting ready....
J:neil.....but he ignores her n dont see her....neil kya me andar aa sakti hoon?
N:hmmm replies without seeing her......
J:mujhse abhi bhi naraz ho??mujhse baat nahi karogi kya??
N:juhi pls kya bath hai batao aur jao yaha se.....
J:neil meri bath so suno pls neil mujhe aise avoid math karo......she is feeling really bad seeing neil upset with her...she loves neil so much n cant stay away frm him....pls neil...
N:kya hua dard ho raha hai kya?jo tumne avni ke sath kiya uska kya??use kitna dard hua hoga,me use leke aya tha tumse milvane...taki hum teeno milke enjoy kare...me chahta tha ki meri best friend aur meri life partner jo mera life share karne keliye tayar hai,ek acha bond share kare ek dusre ke sath kush rahe..juhi tum mera best friend ho aur avni meri hone waali biwi...meri zindagi me tum dono ka alag alag jagah hai juhi..avni kabhi tumahri jagah nahi le payegi nahi tum avni ki .tum itna insecure kyun feel kar rahe ho yr..........???tum tho bachpan se mera sath ho na aur tum jante bhi ho ki me tumse kitna pyaar karta hoon..phir tumhe aisa kyun lag raha hai ki me avni keliye tumse door hojaonga??avni ko deko wo abhi abhi ayi hai meri zindagi mein phir bhi wo mujhe achi tarah se samaj chuki thi aur use hamari friendship se koyi problem nahi hai....tho tumhe kya problem hai hum dono ki rishte se......agar avni hamare sath hoti tho kya hojatha??aur wo kya questions tha??ki mere liye tum important ho ya avni........wat was tht??i nvr expected dis from u juhi...never........
J:bas hogay??????tum uske liye mujh pe chilareho neil?????yehi problem hai mera.jab se wo tumhari zindagi me ayi hai tab se hi hum dono ke beech ek diwar banadi.....tumhara concentration sirf us pe hai.janti hoon tum hum dono ke sath kush rahna chahte ho aur mujhe bhi avni se koyi problem nahi hai..lekin i ws just possessive neil.hum dono itne dino badh mil rahe hai tho mujhe laga ki pehle hum dono tym spend kare ek dusre ke sath aur avni se tho bad me bhi mil sakti hoon na?kya zaroorat thi use waha lane ki??aur aise jussa rahke office chale gayi ho...tumhe sirf uska dard nazar aya ahi par mera nahi?tum nahi jante ho neil me tumhe kitna miss kiya tha..hum best friends hai bachpan se.kyun nahi samjrahe ho tum.isiliye mujhe gussa aya aur avni ko waha se jane ko kaha..me aisa isliye feel kar rahi hoon kyun ki tum mujhe avoid kar rahe ho uskeliye aur bhi aisa he feel karegi agar tum use mereliye ya kisi aur keliye avoid karogi tho....its common neil.us me meri kya galti hai??
N:tho us me uska bhi koyi galti nahi hai n aphir bhi tum uske sath rudely bath kiya aur uski insult ki.me use waha leke aya hoon agar tumhe acha nahi laga tho tumhe mujhe batana chahiye tha.juhi me samaj sakta hoon lekin jaise tumne use kaha wo tarika galat tha.tum normally tho bol sakte ho na..aisa kehne ki kya zaroorat hai??jitna tum mujhe miss kiya hai utna me bhi tumhe miss kiya tha lekin aisa kissi aur ko hurt karna galat hai.jaise avni meri zindagi me ayi hai waise hi tumhari zzindagi me koyi na koyi ate hai na,tab kya tum use avoid karke mere sath rahogi??nahi na??juhi ab tak ka bath alag hai aur ab alag hai..waqt badal chuki hai juhi hum bade hogaye hai.ab humara life sirf hamara nahi hoti hai,is life ko ab kisi aur ke sath share karna padta hai..aur hamara waqt bhi..iska matlab ye nahi ki humara priorities badal gayi hai.ab tak tum mera best friend ho aur age bhi raho gi par ab avni meri zindagi me aachuki hai aur ye kahun ki ab wo meri zindagi ban chuki hai..juhi me avni se bahut pyaar karta hoon khud se bhi zyada chahta hoon me use, lekin tum bhi mereliye imp ho.tumhari jagah khaas he meri zindagi mein.tumhe bhi avni ko accept karna hi hoga....mereliye pls....
J:itna pyaar karte ho tu use??
N:hmmmmmm smiles saying dis......wo bahut achi hai juhi ek bar bas ek baar use bahut kareeb se dekho tum,tumhe bhi pyaar hojayega us se......
J:theek hai tumhare liye me kuch bhi karungi neil.avni ko bhi accept karungi...happy now.
N:thank you saying dis he took her in his arms for a friendly hug.i love u...
आप पढ़ रहे हैं
my life(avneil ff)
FanfictionAvni Mehta: doctor,age 25,loves her family a lot.stays away fr her family (reasons will revealed later) Neil Khanna: business man(works in his family business not a cop lyk shw) Ayesha avni's mother is dead in a accident so Ashish married his friend...