Anika was very irritated from the moment, she saw Shivaay in the office. While she was leaving, Veer asked,"Miss Trivedi kya baat hai aap bohot pareshaan lag rahi hai?" She replied,"Kuch nehi sir bas aise hi." Veer said,"Agar bohot personal baat hai,to main aapko force nehi karunga,par agar aap apni baat share karna chahe to I am a very good listener." Anika was about to say him something when her phone rang. She received the call. The convo :-
A :- "Hello."
An :- "Hello mummy,aap kab aa rahi ho?"
A :- (she was angry at Shivaay but burst out that on Ananya) "Jab kaam khatam hoga aa jaaungi."
An :- "Kab khatam hoga kaam?"
A :- "Kyu papa nehi aaye hai kya jo mera dimaag khaaye ja rahi hai?"
An :- "Nehi papa aa gaye,main aapka wait kar rahi thi.Papa bhi puch rahe the."
A :- "Ye office hai ghar nehi jo puri zndagi yaha bitaaungi.Kaam khatam hoga to aa jaaungi ghar waapas.Abhi mera dimaag mat kharaab kar.Vaise bhi ghar tera aur tere papa ka hai,main to bas ek non-paying guest hu.Agar main mar bhi jaaungi to tere papa ko koi fark nehi parega."
Saying she cut the phone. Anika was fuming with anger. Out of anger, she burst out in tears. Veer was watching everything silently. He went to her and said,"Aap mere cabin mein aiye." He requested her and she went to his cabin. Veer pulled the chair and allowed Anika to sit. He offered her a glass of water. He asked,"Any problem Anikaji?" Anika sobbed and replied,"Maine aaj apni bachchi ko bevajah bina kisi galti ke daat diya.Kitna udaas ho gayi hogi vo.Vaise bhi main abhi usey zyaada time nehi de pa rahi hu.Sab uske papa ke vajah se ho raha hai." He asked,"Aapka apne husband ke saath divorce ho gaya hai na?I mean main isliye puch raha tha kyuki aapne apne form mein single mother likha tha aur usdin aapki beti ne bola ke aap sab uske papa ke saath rehte hai?I mean..." Anika said,"Mere aur Ananya ke papa ki shaadi nehi hui hai sir." Veer looked at her widely and then remained silent for sometime. Anika said,"Main ek unmarried single mother hu sir.Main aur Ananya ke papa college mein ek sath parte the tab hi hum dono ek dusre ke bohot kareeb aa gaye.Maine sachcha pyar samajhke jab shaadi ki baat ki to usne mana kar diya aur phir kuch dino baad mujhe pata chala ke main ma banne waali hu.Tab main apna ghar baar sab chor kar Manaali chali gayi aur Ananya ko janam diya.8 saalo tak maine uski akele parvarish ki.Kuch mahino pehle vo waapas hamaari zindagi mein aaya aur hume waha se yaha lekar aaya.Par main uske saath rehna nehi chahti aur Ananya hum dono ke bina rehna nehi chahti.Mujhe dar hai ke kahi meri financial haalat ko issue banaake vo Ananya ko mujhse cheen na le isliye maine naukri ki taaki main bhi financially kuch hadh tak strong ban saku.Par mujhe uske saath nehi rehna hai.I just hate that person." Veer asked,"To aap court mein case kyu nehi karti hai?" Anika said,"Par aisa karne se beech mein to meri beti hi peesegi na." Veer said,"To phir to aapko shaadi kar leni chahiye Miss Trivedi,tabto aapko asaani se Ananya ki custody mil jaayegi." Anika said,"Par Ananya ka kya?Vo to jaanti hai na ke uske papa kaun hai?Ek baar le aayi usey quarter mein,bimaar par gayi.Ab main usko waha se nikaalne ke baare mein soch bhi nehi sakti.Vo nehi reh paayegi hum dono ke bina.Main kis bhavar mein aakar phasi hu vo main khud nehi bol sakti.Na main uske saath reh sakti hu aur na main waha se nikal sakti hu." Veer understood her dilemma. He said,"Main aapka problem samajh sakta hu.Sach mein akeli ma hokar apni beti ko sambhaalna sach mein bohot himmat ki baat hai.Aaj aapke liye mere dil mein izzat bohot bar gayi hai.Aap jis kisi ke bhi kismat mein hongi na vo sahi maayne mein is duniya ka sabse kismatwaala insaan hoga." Anika sadly smiled. Veer said,"Aaj aapne mujhse apna dukh share kiya,mujhe bohot achcha laga.Aap aaj se mujhe apna dost maan sakti hai." Anika said,"Thank you sir." Veer said,"Chaliye abhi bohot late ho gaya hai." Anika nodded her head and Veer walked alongwith her outside.
YOU ARE READING
SHIVIKA FF Bandhan
FanfictionThis is purely SHIVIKA story. Originally written by Paulomi di and SHIVIKA version created by me.