Shivaay returned home unmindfully and in a very disturbed state of mind. Pinky, on seeing him asked,"Kya hua Shivaay tu bohot pareshaan lag raha hai?" Shivaay replied,"Kuch nehi mom bas aise hi.Aap breakfast lagaaiye mujhe office jaana hai." Shivaay had his breakfast quietly and left from office. A few days passed by but he was not having his peace of mind. All the time either he was unmindful or disturbed. One day, while, Shivaay was sitting in his office, he got a call on his mobile. The convo :-
S :- "Hello."
An :- "Hello papa main Ananya bol rahi hu."
Shivaay got all serious.
S :- "Ananya???Tum kaha ... I mean kaisi ... I mean how are you baby?"
An :- "Papa main aapse mummy se chup kar baat kar rahi hu.Papa please hume aakar yaha se le jaao na papa.Aapko pata hai kal na phir se school mein meri class mein jo Naina hai na usne aur uski mummy ne phir se aakar mujhe aur meri mummy ko sunaaya.Maine aapka naam bola bhi par sab mere upar hase,kisine yakeen hi nehi kiya ulta meri mummy ki aur insult ki.Aap please yaha jaldi se aa jaao na papa aur phir jaakar sabko yakeen aayega."
S :- "Ananya I ... I can't come.Main ... main nehi aa sakta."
An :- (angrily) "Kyu nehi aa sakte aap?Aapko aana hi hoga.Agar aap nehi aaye na to dekh lena main kya karti hu."
Saying she cut the phone.
Shivaay just didn't know what he should do now. He was in a complete dilemma. He gave half day to everyone and returned home. On reaching home, while having shower, he thought and thought and finally came to the conclusion that since his past had knocked his present in the form of Ananya, he would not be able to hide it for a very long time, because if it would have been Anika, he understood that day from her body language how much she hated him, so she wouldn't come, but now its his own daughter, whom he can't ignore or hide, so he decided to tell everything himself to his parents before they get to know from others. He went to his parents' cabin and said,"Mom dad mujhe aapse ek bohot important baat karni hai and this matter is related to Ananya." Pinky surprisingly asked,"Ananya??Kya matlab?" He said,"Main jaanta hu ke main ab jo kuch bhi kehne waala hu vo aapke liye sunna ya sehna itna asaan nehi hoga par mujhe aap sabko ye baat bataani hogi." Shakti asked,"Tu kehna kya chahta hai saaf saaf bol?" Shivaay said,"Mom Dad Ananya ... Ananya meri beti hai.Main uska baap hu." Saying he closed his eyes for gathering the courage to face his parents. His parents were dumbstruck and open-mouthed. Pinky asked,"Tu hosh mein to hai?Kya bol kya raha hai tu?" Shivaay replied,"Main puri tarah se hosh mein hu mom aur jo keh raha hu bilkul sach hai." Shakti asked,"Iska matlab hai ke tu ye baat pehle se jaanta tha?To hume ye baat bataayi kyu nehi?" On the last question, Shakti yelled. Shivaay replied,"Kyuki mujhe is baat ka pata khud ko hi kuch dino pehle chala hai." Pinky said,"Iska matlab hai ke Ananya hamaari poti hai,vo ... vo apne hi ghar mein itne dino se reh rahi thi.Vo itne dur se ghar se bhaag kar sirf tujhe dhundhne aayi thi.Iska matlab Anika ne jis aadmi ke baare mein bola vo tut ha?Hey bhagwaan!" Shakti asked,"Iska matlab tum mili ho usse?" Pinky nodded her head. She said,"Ha main mili hu usse aur usne mujhe sab bataaya tha sivaay us insaan ke naam ke.Aapko pata hai peechle 8 saalo se kitne taklifo se guzar rahi hai vo,bina baap ke ek akeli bachchi ko single mother bankar paalna kitna mushkil hota hai ye maine uski aakho mein dekha hai.Jab usko pata chala ke vo hamaare Shivaay ke bachche ki ma bannewaali hai,tab usne apna ghar parivaar sab kuch chor diya taaki vo us bachche ko janam de sake,yaha tak ki usne Ananya ko iska naam diya bas isliye taaki koi usey naajaayaz kehkar gaali na de.Tab mujhe kya pata tha ke uski zindagi barbaad karnewaala mera apna beta hai."Pinky said to Shivaay,"Shukar maan ke usne kabhi bhi Ananya ko tere khilaaf bharkaaya nehi hai.Uske saath tune jo kiya hai na uske baad agar vo chahti to aisa kar sakti thi,par nehi kiya taaki ek beti apne baap se kabhi nafrat na kare.How could you do this Shivaay?" Shivaay sat on his knees in front of Pinky and said,"Mujhe Anika ke pregnancy ke baare mein kuch bhi nehi pata tha ma aur maine uske saath koi zabardasti nehi ki,maine usko hamaari aakhri mulaakaat mein bas itna hi kaha tha ke,main usse shaadi nehi kar sakta kyuki main tab uske liye tayyar nehi tha." Pinky looked at him with disgust. Shivaay said,"Is tarah se meri taraf mat dekhiye mom.Please,aapko jo sazaa dena hai mujhe dijiye par please mujhse nafrat mat karna mom." Shakti who was quiet for some time, said,"Agar tu sahi mein chahta hai ke hum tujhe maaf karde,to phir ja aur jaakar Anika aur Ananya ko yaha le aa." Shivaay and Pinky looked at him with jerk. He said,"Main jaanta hu Pinky,tum kya soch rahi ho yahi na ke hamaare society mein reputation ka kya hoga?Main us baare mein nehi soch raha hu kyuki usse kahi zyaada kisiki zindagi important hai.Is baat ko hum nakaar nehi sakte ke Ananya is ghar ki bachchi hai,yaha rehne ka usko pura haq hai.Bichaari pata nehi kis daur se guzri hai peechle 8 saal se,pata nehi kaise din dekhe honge dono ne,ab jab main sachchai jaan chuka hu to main apni zimmedaari se,apne bete ki hui galti ki zimmedaari se bhaag nehi sakta.I can't keep two lives on stake for this bullshit reputation.Reputation apne zameer se bara nehi hota." Pinky agreed to her husband. Shivaay said,"Par main aisa nehi kar sakta kyu ki ... kyuki main kisi bachchi ka baap banne ke liye mentally prepared nehi hu." Shakti replied,"Ok fine,to mujhe unka address de main jaaunga unhe lene." Shivaay said,"No aapko jaane ki koi zarurat nehi hai.Mujhe thora time dijiye sochne ke liye." Shakti agreed to his condition.
YOU ARE READING
SHIVIKA FF Bandhan
FanficThis is purely SHIVIKA story. Originally written by Paulomi di and SHIVIKA version created by me.