Part 17

157 18 46
                                    

Amit was worried. He thought Nivi slept and left her on bed. All he could think was Rudransh and his gang.

"Baba agar wo log kal Sharan aa jate hai toh.. Hum unko kuch nai karenge na.." Amit asked.

"Aisa hai beta.. Ki agar bina kuch kare hamnd chhod diya toh wo log fir se hamare sir pe nachenge.. Kuch toh karna hai hi.." Avinash replied.

"Toh kya karenge.?khud se samne aayenge wo.. Toh kuch kar bhi nai payenge.. Warna students bagawat kar denge.." Amit said.

Avinash was lost in his thoughts. Ahilya, His wife came there.

"Yuvraani ko kya hua hai kuch jante hai aap.?" She asked to Amit.

Amit kept quiet.

"Pareshan lag rahi hai wo.." Ahilya said.

"Sunbai ko boliye.. Rudransh me sath mat ghuma kare.. Accha nai lagta wo." Avinash was irritated. "Pata nai kya dushmani hai uss insan ki hamse.."

"woh toh maine bhi bahot baar sochne ki koshish ki Baba.. Par pata nai.. Mujhe biklul nai lagta ki clg le rules ko leke wo itna naraj hai.. Jaroor kuch aur hai." Amit said.

"Yuvraaj... Hamne kya bola suna na.. Doctor ko bula dijiye.. Hame lagta hai Nivedita ki tabiyat kharab hai.." Ahilya said.

"Ji Aaisaheb.." Amit said.

*******

"Aise kaise.? Usne kuch bola.?" Rudransh asked.

"Bhai maine bahot try kiya.. Nai thi wo tayyar.. Rape thodi karta.." Sumedh angrily yelled on Rudransh who was blaming him for failure.

"yeh aadha sach hai.. Tumne try kiya hi nai hoga.. I am sure ain waqt pe tumhe Aarushi ki yaad aa gyi hogi." Rudransh said.

Sumedh looked down.

"Listen.. Rudransh.. I am happy ki mujhse yeh nai hua.." He said.

Bandana & Sameeksha were also looking happy.

"ok guys.. Jo hua so hua.. Ab aagey kya..?" Bandana asked.

"nai janta.. Ab kuch nai janta main.. Let me think." Rudransh said.

"Jo bhi ho.. Nivi ko ab plan me mat lena.." Sameeksha suggested.

Rudransh ignored. Abhay came there.

"guys.. Meri baat kab manoge.. Yeh sab utna normal nai hai jitna dikh raha hai.. Plz.." He said.

"Abhay.. Ab hum yeh maan jaye ki tumne sapne me jo dekha wo sach hai..?" Bandana asked.

"are sahi me.. Maine dekha.. Main waha tha.. Wo sapna nai tha.." He wad trying to explain

"toh hum mana jaye ki tumhare pas time machine aa gyi ayr tum 2005 me pohoch gye the.?" Rudransh asked sarcastically.

"Rudransh.. Wo ladki.. Uski batein.. Nai yr.. Wo sab sapna nai tha.. Believe me.. " Abhay pleaded.  "Shayad.. Ispe research karenge.. Toh Avinash ko blackmail karne ka point mil jayega.."

"kuch research nai kar rahe hai hum.. Abhay pehle hame yeh sochna hai.. Ki kal 4 din khatam ho jayenge.. Hame sharan jana hai.." Rudransh grabbed his arms and shook him.

Abhay became quiet. Rudransh left.

"I believe you.. Main tumhari help karunga iss sab me.." Sumedh said as soon as Rudransh went.

Abhay grinned in excitement.

"Main bhi.." Sameeksha said.

"pagal ho gye ho tum log." Bandana rolled her eyes.

Sinner : Dwelling In The Past (On Hold) Where stories live. Discover now