Preedit story..Dard pe Marham...pyar ka Part 2

Next day sameer was doing al household works in Agarwal house..he went to Arjun's room and tried to feed him breakfasy but Arjun got angry and threw the plate away..and shouts on Sameer..asked him to get out of his room..Naina and Preeti came running to see what happened and shocked to see all the food on ground..Naina looked at sameer who was sad with behaviour of Arjun..Naina and Preeti too dint liked it..Bela Chachi came thr with broom and asked Sameer to clean the mess..Naina was shocked. She tried to cover up and said,Chachiji me kar lungi,waise bhi inn bade logo Ko kaha aata hoga ye Sab..and looked at sameer.Sameer looked at Naina and said..Nahi ye Sab Mene Kiya hai to saaf bhi me hi karunga..he took the broom from Naina and started cleaning the floor. Naina could not see it..she felt bad..Preeti too dint liked the scene created by Arjun..Sameer was cleaning the floor when Munna and pandit arrived thr..seeing Sameer doing all this they get shocked...both became angry and looked at Naina disguised..Munna: Sameer ye kya kar Raha hai..ha..kya hai ye Sab..Pandit: ha yaar Sameer in Sab kamo ke liye Bulaya hai kya tujhe yaha..ha..tumhe Arjun ki seva karni thi. Na ki Agarwal pariwar me jhadu phochha...tu yaha pe Naukar banke nahi aaya hai yaar..Sameer: yaar mujhe jo karna hai wo mujhe karne do aur tum log jao yaha se..me kar lunga..Munna: nahi yaar Sameer..ye Sab kaam tumhara nahi hai..chal uth aur chal yahase...bhad me gayi teri seva..chal ab bas..Pandit: ha yaar sameer..Munna Sahi bol Raha hai..ek to kuch galti na hoke bhi tum Saja bhugat rahe ho..upar se koi tumhare liye kuch bol nahi Raha yaha..hum tumhe aise nahi dekh sakte yaar..kiskiko to maza AA Raha hoga ye Sab dekh ke..Haina..And he looked at Naina angrily.. Naina's eyes were facing growing by this time..she was feeling bad..Sameer: yaar tum log jao na yahase..mujhe apna kaam karne do..Munna: nahi hum Kahi nahi jayenge..aaj hum tumhe yahase leke jaynge..bas bahot Gaya ab..ab aur nahi..Pandit: dekh yaar Sameer mt abu me jo bhi hua uske liye saza thik hai par Bina kisi galti ke ye Sab. Sameer,Naina and Preeti were shocked..Sameer: bas kar yaar pandit...ab iske age aur kuch nahi..tumhe meri Kasam..jao tum yahase...Both Munna and pandit looked angrily at Naina..Munna: sipahi tum ye thik nahi kar Rahi ho...Sameer ki koi galti nahi hai..Pandit: ek Nirdosh Ko Saja deke bahot maza AA Raha hai Na Naina..dekh Lena. Pachhtaogi tum ek din..yaad rakhna..Preeti who was standing and listening all this quietly sensed something wrong is happening as Munna and pandit saying this with so much confidence that Sameer is not guilty..she looked at pandit..who was angry..Munna and pandit: achha Sameer chalte hai..sham komilte hai..Pandit noticed Preeti looking at him with all confused face..there were so many questions in her eyes..she wanted to talked to panidt on this..he noticed all that and understood.. without saying a word to Preeti both Munna and Pandit went from thr..Preeti: yar kuch to gadbad hai..ye log jarur kuch chhupa rahe hai..Mt Abu me kuch to hua hai..muje pata karna padega...Muje pandit se baat karni padegi..par kab..kya karu yaar..kuch samaj nahi aa Raha..She started thinking about it and went from thr..