Samaina on phone call...
Sameer: finally tumhe mere liye time mil hi gaya...
Naina: mujhe Pata hai Sameer tum naraz ho ki Maine abhi phone lagaya par mai kya karti sablog baahar baithte the aise achcha thodi lagta hai uth k aa jaana...
Sameer: tum na bas bahane banao, yahi to aata hai tumhe...
Naina: Ooo Mr. Maheshwari bahane banane wali baat pe aap kuch na hi bole to achcha hai... Agar bahana nahi banaya hota na Sameer to tumhare bhi achche marks aate...
Sameer: Naina tum phir shuru ho gayi, Maine tumhe kaha tha na mujhe achche marks laake kaunsa job karna hai, mujhe to bade hoke Nanu ka business sambhalna hai...
Naina: par Sameer....
Sameer: Naina....
Naina: okk baba kuch nahi bolti, tum jeete mai haari..
Sameer: shhhhhh humdono jeet haar nahi, humdono hi jeetenge kyonki pyar kabhi nahi harta..
Naina: kya baat hai Mr. Maheshwari Pyaar k baare me to aapko bahut knowledge hai...
Sameer: aapse hi sikha hai...
Naina: (blushes) achcha..
Sameer: tumhe Pata hai Naina college me dinbhar tumhe dekhne k Baad bhi mera jee nahi bharta man karta hai tumhe Apne ghar me Apne paas hi rakhun...
Naina: Buddhu, kuch bhi bolte ho na tum.. 😌
Sameer: Are sachchi Naina mera bas chale to aaj hi tumhe Apne ghar le aaun...
Naina: Sameer... Sameer....
Abhi bahut time hai mujhe tumhare ghar aane me...Sameer: tabtak mai kya karu...
Naina: intezar Karo baalak intezar...
Sameer: tumhe pata hai Naina Maine puri planning kar li hai hamari Shaadi kaisi hogi, kab hogi, kahan hogi sab....
Naina: matlab tumne puri planning kar li hai, achcha batao to zara kya kya planning ki hai...
Sameer: okkk to suno...
Naina: achcha bolo..
Sameer: 2 saal me hamara graduation complete ho jayega phir mai Nanu ka business join kar lunga, phir uske kuch samay Baad mai tumhare ghar rishta leke aaunga....
Naina: achcha phir..
Sameer: phir kya hamari sagai hogi, Shaadi hogi aur phir...
Naina: phir...
Sameer: phir kuch nahi...
Naina: bolo Sameer phir kya...
Sameer: achcha bolta hu, phir wahi jo Shaadi k Baad hota hai...
Naina: (teasingly) Shaadi k Baad kya hota hai Sameer..
Sameer: oh ho itni bholi mat bano tumhe sab Pata hai...
Naina: mujhe kuch nahi pata hai 😌
Sameer: thik hai to tum Shaadi tak ka intezar Karo phir mai tumhe achche se bata aur samjha dunga 😌😌
Naina: chhup raho tum aur aage ki planning batao...
Sameer: achcha tumhe saram aa rahi hai...
Naina: Sameer tum aage ki planning bata rahe ho ya mai phone rakhun...
Sameer: bata raha hu.. Phir mai roj office jaaya karunga aur tum college...
Naina: college?
Sameer: tumhi ne to kaha tha na Naina ki tumhe aage khub padna hai to college to jaana padega na..
Naina: (emotionally) thankyou so much Sameer tum mere baare me Kitna sochte ho..
Sameer: tumhare alawa Koi aur hai kya jiske baare me mai sochu, achcha ab Meri aage ki planning suno...
Naina: sunao..
Sameer: tum college jaogi aur mai office to hamare paas jyada samay nahi hoga isliye ham ghar k saare kaam saath me karenge taaki ham ek dusre k saath time spend kar sakein. .
Naina: best idea hai 😘😘
Sameer: phir tumhe pata hai kya hoga...
Naina: kya hoga Sameer...
Sameer: bachche😌😌
Naina: tumne ye bhi soch Liya
Sameer: Han soch Liya, tumhe pata hai Meri beti bahut pyaari hogi, mai use princess ki tarah rakhunga...
Naina: Sameer tumhe nahi lagta tum kuch jyada hi soch rahe ho....
Sameer: nahi to, ab Shaadi k Baad ueen ueen (bachche) hoga hi na...
Naina: achcha Sameer so jaao kal college bhi jaana hai...
Sameer: par Naina..
Naina: good night Sameer..
Pagal hai yeh ladka...Sameer: tumhare pyar me..
Good night.The End
YOU ARE READING
Samaina ke Pyaar Bhare Kisse 😍😍
FanfictionBasically it's not a story, I am going to write some amazing convo's of Samaina in different topics.. 💕 💕 hope you guys will enjoy my ideas and please give your suggestions and please correct my grammatical mistakes...