(Sameer and Naina after 1 year of marriage)
Sameer: kya hua naina tum subah se pareshan lag rahi ho..
Naina: Han Sameer, nai pata kyu mujhe subah se chakkar Aur ulti jaisa lag raha hai...
( Then Sameer teases Naina)
Sameer: isliye bolta hu jyada mat khaya karo ab ho gayi na pet kharab
Naina: chup karo aisa kuch nahi hua hai..
Sameer: achcha chalo mai tumhe doctor ke paas le chalta hun...
Naina: Ji nahi, Mr. Maheshwari aap factory jaao, doctor ke paas mai chali jaungi ya unhe ghar me bula lungi..
Sameer: par naina...
Naina: par var kuch nahi Maine kah diya matlab kah diya...
Sameer: aapka hukum sar aankhon par Mrs. MAHESHWARI...
Naina: thik hai mai tumhara lunch box laati hu...
(Naina lunch box lene jaati hai par raste me hi use chakkar aane lagta hai par Sameer ki nazar Naina pe pad jaati hai Aur wo use sambhal leta hai)
Sameer: isliye mai bol raha tha ki tumhe doctor ke paas le chalta hun par tum suno tab na....
(Sameer doctor ko call karke ghar hi bulata hai)
Naina: Sameer tum meri itni chinta mat kiya karo, mai thik hu...
Sameer: chinta mai kar raha hu na mujhe karne do...
( doctor ma'am aati hai, Aur Naina ko check karti hai, tabhi phone bajne lagta hai Aur Naina Sameer ko bhej deti hai ki factory se phone hoga jaao baat karo bolke)
Doctor: Naina tumhari shaadi ko kitne year ho gaye...
Naina: Ji doctor 1 year..
( phir doctor Naina se kuch kuch Aur questions karti hai 🙈🙈)
Doctor: Badhayi ho Naina mujhe lagta hai tum pregnant ho par Maine kuch test likhe hai use karwa lena, mai abhi Sameer ko good news deti hu....
Naina: sachchi doctor aap confirm ho na....
Doctor: Han Naina, ye test wagera to formality hai....
Par phir bhi karwa lena, par pahle Sameer ko to bata do na....Naina: thankyou so much doctor mai bata nahi sakti aapne kitni achchi news di hai, par please aap ye baat Sameer ko mat batana, do din baad Sameer ka birthday hai mai use surprise me ye good news dena chahti hun....
Doctor: achcha baba nahi bataungi par meri mithai mujhe kab khila rahi ho...
Naina: Aaj shaam ko clinic me jab mai test ke liye aaungi...
Doctor: achcha hamesha aise hi khush raho time se shaam ko clinic aa jaana baaki baatein wahin karenge...
(Sameer room me aata hai)
Sameer: ye munshi Ji bhi na mere Bina kuch nahi kar sakte, doctor Naina ko kya hua hai...
Doctor: kuch nai Bas bahar ka kuch kha Liya hoga isliye aisa ho raha hai, thoda rest karegi to thik ho jayegi...
Sameer: isliye bol raha tha ki jyada golgappe mat khaao par tum maano tab na...
Naina: ab mai thik hu na...
Sameer: Han Han Pata hai kitna thik ho..
Doctor: ab mai chalti hu, ye kuch medicine hai ise Naina ko de dena Aur uska khayal rakhna...
Sameer: thankyou doctor...
Naina: munshi Ji kya bol rahe the..
Sameer: kuch nahi tum pahle ye juice piyo...
Naina: batao Sameer...
Sameer: are wo mujhe factory bula rahe hai unhe kuch kaam hai...
Naina: to jaao na, mujhe ye dawai de do, phir mai thik ho jaungi Aur kuch lagega to mai preeti ya swati ko bula lungi tum jaao...
Sameer: pakka na...
Naina: Han baba pakka...
(Naina Sameer ko Bina bataye test ke liye clinic jaati hai)
AFTER TWO DAYS ###
(Naina decorates her room with Sameer's favorite flowers, teddybears, photos of cute babies and toys)
## Sameer jab factory se aata hai to Naina use room me nahi jaane deti Aur thik 12 am ko uski aankhon me kapda baandh ke use room me le jaati hai ##
Sameer: Naina ye kya bachpana hai meri aankhein kholo...
Naina: Bas ek minute..
Sameer: Naina ye Sab kya hai (surprisingly)
Naina: Happy Birthday Mr. Maheshwari...
Sameer: thankyou so much Naina par ye toys ye Sab kya hai....
Naina: wo sameer tumhara oouuin oouuin wala sapna jald hi pura hone wala hai..
Sameer: (with happy tears) Naina tum sach kah rahi ho...
Naina: (with happy tears) Han Sameer..
Sameer: matlab mai......
Mai papa banunga....Naina: Han mere buddhu tum papa banoge...
Sameer: mai bata nahi sakta tumne mujhe kitni badi khushi di hai...
Naina: Aur Mai bata nahi sakti Maine ye do din tumse ye baat kaise chhupayi hai...
Sameer: matlab wo chakkar Aur ulti isliye par tumne ye baat mujhse chhupayi kyon...
Naina: kyonki mai chahti thi ki ye news tumhe tumhare birthday wale day pe dun..
Sameer: achcha tumhe kuch khaane ka man to nahi kar raha hai na...
Tumhare liye ice-cream laaun ya kuch khatta... Achcha Naina tumne baby ke liye koi Naam socha hai ki nahi...Naina: Sameer Sameer thoda saans to le lo, baby ko aane me abhi time hai..
Sameer: par Naina.....achcha ye batao tumne kisi ko ye baat batai ki nahi...
Naina: nahi Sameer mai sabse pahle tumhe batana chahti thi...
Sameer: I love you Naina....😍😍😘😘
Naina: I love you too Sameer 😘😘😘
Sameer: achcha chalo to abhi phone Karke bata dete hai chachaji, chachiji Aur preeti, munna pandit ko....
Naina: mai nahi bataungi mujhe sharam aati hai...
Sameer: sharam to mujhe bhi aayegi..
Ek kaam karo tum preeti ko batao Aur Mai munna ko phir ye sabko batane me der nahi karenge...Naina: Han ye thik rahega...
(Sameer hugs Naina and kisses her forehead)
Sameer: mai achcha papa ban paunga na Naina...
Naina: tum is duniya ke best husband to ho hi best papa bhi zaroor banoge... 😘😘
To be continued.....
YOU ARE READING
Samaina ke Pyaar Bhare Kisse 😍😍
FanfictionBasically it's not a story, I am going to write some amazing convo's of Samaina in different topics.. 💕 💕 hope you guys will enjoy my ideas and please give your suggestions and please correct my grammatical mistakes...