part-10

2.4K 167 46
                                    

At party..

Twinkle was looking arround..

kunj - Twinkle.. kia hua kise dhund ri ho..

Twinklw tensed - Aree nhi vo manik or nandini kahi dikh nahi rahe ..

kunj - Ha pta nhi performance k baad kahi chale gaye dono...

twinkle thinks - I hope dono k bich dubara koi jhagra na hua ho... because nandini kafi upset hoke nikli thi.. i hope sab thik ho..

Deep inside the jungle...

Nandini and Manik both were lieng unconsious..

nandini moved a bit she was gainning her senses... she woke up and look arround ..

nandini confused - What happened to me?

She turned to see Manik lieng there

nandini shocked - Manikkk!!!

she turned to go to him ... but... her legs ached a bit..

nandini looked to see .. her leg had been tied with a hanky tightly..

nandini shocked - Oh shit mujhe kisi chiz ne kata tha... snake may be... and thtz why manik bandaged it..

Nandini cubbed his face - Manik.. manik.. get up.. kia hua tumhe.. manik utho...

but manik was faint..

nandini cried being stressed - ohh god kia hua h tumhe manik.. plz ankhe kholo me tumhe kuch nahi hone dungi. .. oh god what should i do now... HELP... koi h plzz.. oh god is jungle me.. mai kia karu... ..

at that time an old man came...

old man - Kia baat h bitiya..

nandini cried - Kaka plz help me... hum yha jungle me phass gye h and ise pta nahi kia hua h... ye ankhe nhi khol ra...

Old man - Abhi yha se... main road tak ka rasta khatarnak h.. jungle zehrile saanpo se bhara h.. tum ek kam karo... mere ghar chalo ise leke..

Nandini cried - Par manik...

old man - ghabrao mat.. tumhare pyaar ko kuch nahi hoga

nandini stiff "pyaar" her love?? is it..

oldman and nandini hwlped manik and they reached the home.. manik was being lied down in a small bed...

nandini cried - Manik plzz utho.m oh god ise hua kia h...

oldman - Kia hua tha jungle me..

Nandini told him everything..

old man look at hwr leg - Ohoo tumhe to saanp ne kata h .... or shayed isne vo zeher bahar nikala h...

nandini shocked ... n gazed at manik..

old man checked manik's eye.. manik was completely sensless...

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Twisted Love  (Book 2 - Twinj and Manan ff)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें