chapter 1

7.4K 396 31
                                    

A big lavish room in shown in which a girl is sleeping on huge oval shaped bed with cute pout on her face...

Sun rays peeped through the window disturbing her beautiful sleep...

And she is none other than our avni..

Avni wokes up rubbing her eyes like a child  

Avni:bheema tai...

She calls her maid...

Bheema comes...

Avni:bheema tai...jaldi se ek black coffee bana do..

Bheema:ji madam ji

Avni:bheema tai...maine aapse kitni baar kaha hai ki mujhe madam mat kahiye..aap mujhse badi hai...

Bheema ji:lekin madam ji..

Avni:phir madam...agar aapne ek aur baar madam kaha na toh main aapse baat nahi karungi...

Bheema:toh phir main aapko kya kehke bulau...

Avni:main aapki choti behen jaisi hu na toh aap mujhe sirf avni kehke bulaiye

Bheema:main aapko avni di kehke bulau

Avni:hmm...yeh achha hai

Avni smiles and gets ready whereas bheema makes black coffee for her..

Avni came down

Bheema:avni di...yeh aapki coffee

Avni:thank u bheema tai..

Bheema:voh avni di...vidyut sir ne aapke liye yeh chitti chodi hai..

Avni:lao...dikhao

Avni takes that letter and tears it

Bheema(shocked) :avni di...yeh aapne phad kyun di..

Avni:chodo na bheema tai...

Avni was about to leave but stops hearing bheema

Bheema:avni di...vidyut sir ne kaha hai ki voh ek mahine ke liye videsh(foreign) jaa rahe hai...aur uss chitti main unhone aapse mafi bhi maangi hai....

Avni:mujhe koi fark nahi padta ki voh kaha jaa raha hai aur kya karta hai...use jo karna hai voh kare aur mujhe jo karna hai voh main karungi....

Saying this she leaves from there...

On the other side

A boy is shown sleeping cutely on bed...

Suddenly he felt a hand caressing his hairs...

He opens his eyes and found his so called wife caressing his hairs...

He woke up with jolt startleding her...

Neil:tum yaha mere bed pe kya kar rahi ho(rudely)

Juhi(shyly):voh...voh neil...tumhare chehre pe tumhare baal aa rahe the..toh bas voh hata rahi thi...

Neil jerks her away and gets up

Neil:agli baar mere bed pe kabhi mat aana...tumhari jagah voh couch pe hai...yaha bed pe nahi..

Juhi(teary eyes):lekin neil main tumhari wife hu..

Neil(shouts):main tumhe apni wife nahi maanta...maine tumse shaadi sirf apni family ke kehne par ki thi...tum iss ghar ki bahu zarur ho lekin meri biwi nahi...aur yeh magar mach ke aansu bahana band karo....

Juhi(sobbing):neil lekin

Neil:just shut ur mouth juhi...main acchi tarah se jaanta hu ki kal tumne kya kiya..toh ab yeh acchi banne ka natak band karo...main meri family ki tarah nahi hu jo tumhare inn meethi meethi baaton main aa jau...

Juhi:neil maine kuch bhi jaan bhujhkar(intentionally) nahi kiya...voh kal humare room ka door open reh gaya tha...aur jab subah mummy ji aayi toh unhone mujhe couch pe sote hue dekh liya tha...maine unhe kuch nahi bataya neil...

Neil:apni yeh bakvaas band karo...aur agli baar mere paas aane ki himmat bhi mat karna..tum meri koi nahi ho...suna tumne...main sirf tumhe apni family ki vajah se jhel raha hu nahi toh kabka divorce de diya hota..

Saying this he storms in washroom...

Juhi(teary eyes):kyun neil...kya galti hai meri ki tum mujhse itni nafrat karte ho...i love u neil...aur ek din main tumhe apna banake hi rahungi...chahe uske liye mujhe kuch bhi karna pade..

Precap:avneil's first meet

So guys here is the first chapter...i know there is no avneil...wait for upcoming updates which will be full of avneil moments..

Love Mamta

Avneil: Extra marital love[COMPLETED]Where stories live. Discover now